पॉपुलर कॉमेडियन अभिनेता जैरी स्टिलर का 92 साल की उम्र में निधन, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी!

0
9

दोस्तों हॉलीवुड फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता और कॉमेडियन जैरी स्टिलर का 92 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके बेटे बेन स्टिलर ने सोमवार को इस दुखद खबर के बारे में जानकारी दी। स्टिलर को ब्रॉडवे और यूएस के शो “सीनफील्ड” से खास लोकप्रियता मिली। साथ ही जेरी स्टिलरअमेरिका के 2 सबसे फेमस कॉमिडी टेलिविजन सीरीज ‘साइनफेल्ड’ और ‘द किंग ऑफ क्वीन्स’ में एकदम झगड़ालू पिताओं का रोल कर मशहूर हुए थे।

पॉपुलर कॉमेडियन अभिनेता जैरी स्टिलर का 92 साल की उम्र में निधन, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी! 7

उनके बेटे बेन स्टिलर ने सोशल मीडिया के जरिए सोमवार को यह जानकारी दी है। जेरी 92 साल के थे और उनकी मौत बुढ़ापे के कारण हुई है। पिता की मौत पर बेटे स्टिलर ने लिखा- मुझे दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है कि मेरे पिता जैरी स्टिलर का निधन हो गया है। वह एक अच्छे पिता और एक अच्छे दादा थे। साथ ही वह एक समर्पित पति भी रहे। आप बहुत याद आएंगे डैड। हम सब आपसे बहुत प्यार करते हैं।

पॉपुलर कॉमेडियन अभिनेता जैरी स्टिलर का 92 साल की उम्र में निधन, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी! 8

स्टिलर और उनकी पत्नी ऐनी मेरा ने 1960 के दशक में ही रंगमंच और टीवी कार्यक्रमों में काम करना शुरू कर दिया था और साथ ही शोज करते थे। जैरी स्टिलर एक बहु प्रतिभाशाशाली कलाकार थे। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया था। फैंस सोशल मीडिया पर कमेंट कर इस दिग्गज अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

पॉपुलर कॉमेडियन अभिनेता जैरी स्टिलर का 92 साल की उम्र में निधन, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी! 9

बता दें कि जेरी स्टिलर की पत्नी ऐन मायरा भी कमीडियन थी और इनकी जोड़ी 60 के दशक में काफी मशहूर थी। उन्होंने कॉमिडी टीवी शोज के अलावा कई हॉलिवुड फिल्मों में भी काम किया था। ऐक्टिंग में आने से पहले स्टिलर ने कुछ सालों तक अमेरिकी सेना को भी अपनी सेवाएं दी थीं। स्टिलर की पत्नी मायरा की मौत 85 साल की उम्र में साल 2015 में हो गई थी। स्टिलर और मायरा की बेटी ऐमी भी पेशे से एक ऐक्ट्रेस हैं।जैरी स्टिलर ने कई आत्मकथा भी लिखी। मैरिड टू लाफ्टर उनमें से एक है।