इरफान खान की अधूरी फिल्म को पूरा करेगा फिल्म जगत का ये पॉपुलर अभिनेता!

0
30

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता इरफान खान का 29 अप्रैल को निधन हो गया था। इस खबर के आते ही फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी। फिल्म इंडस्ट्री इरफान खान के सदमे से अभी तक उबर भी नहीं पाई है।  इरफान खान कैंसर के इलाज के चलते बीते करीब दो साल से फिल्मी दुनिया से दूर थे। लेकिन इंडस्ट्री के लोग उनके जल्दी ही फिल्म सेट पर लौटने की दुआएं कर रहे थे।

इरफान खान की अधूरी फिल्म को पूरा करेगा फिल्म जगत का ये पॉपुलर अभिनेता! 7

इसी दौरान फिल्म के निर्देशक आनंद गांधी ने कोरोना वायरस महामारी जैसे ही एक सब्जेक्ट पर फिल्म लिखने की तैयारी शुरू कर दी थी। इस फिल्म को निर्देशक इरफान खान को ही ध्यान में रखकर लिख रहे थे। फिल्म की स्क्रिप्ट पर बीते 5 साल से काम चल रहा था। लेकिन इरफान खान के निधन से निर्देशक आनंद गांधी को बड़ा झटका लगा है। निर्देशक की फिल्म की स्क्रिप्ट एक बार फिर थम गई है। हाल ही में इस बारे में मिड डे को दिए इंटरव्यू में निर्देशक आनंद गांधी ने खुलकर बात की है।

इरफान खान की अधूरी फिल्म को पूरा करेगा फिल्म जगत का ये पॉपुलर अभिनेता! 8

उन्होंने कहा, ‘हम पहले महामारी का असली रुप फिल्म के जरिए बताने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन अब ये हमारे बीच ही है। अब मुझे लोगों को इसके बारे में समझाने की जरुरत नहीं है। इसीलिए हमें फिल्म की स्क्रिप्ट में फिर से कुछ बदलाव करने होंगे। अब हम दर्शकों को सीधा अगले स्तर पर ले जा सकते हैं और महामारी के बाद की जिंदगी के बारे में बात कर सकते हैं।’ आनंद ने अपने इस प्रोजेक्ट का शुरुआती तौर पर नाम इमरजेंसी रखा है। और अब इरफान खान की जगह इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट करने वाले है।

इरफान खान की अधूरी फिल्म को पूरा करेगा फिल्म जगत का ये पॉपुलर अभिनेता! 9

निर्देशक ने इस बारे में बात करते हुए कहा की – इस फिल्म में अब सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट करने वाले है। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म में वो ऑस्ट्रेलियन एक्टर ह्यूगो वीविंग को भी कास्ट करने वाले है। निर्देशक गांधी ने कहा, ‘ये बेहद दुखद है कि इस कहानी को पूरा करने में मुझे इतना लंबा वक्त लगा। मैं चाहता था कि इस फिल्म में इरफान खान हों। अब जब वो हमारे बीच नहीं है, सुशांत बहुत अच्छा दोस्त है। इसीलिए मुझे लगता है कि वो मेरे साथ जरुर काम करेंगे मैं जो भी बनाऊं। इसके अलावा मेरे दिमाग में ऑस्ट्रेलिनय एक्टर ह्यूगो वीविंग को भी कास्ट करने की इच्छा है। इसके अलावा मुझे कहानी में 4 एक्ट्रेसेस भी चाहिए, जो लीड रोल में होंगी।’