बेहद ख़राब स्तिथि में थे’क्राइम पेट्रोल’ फेम शफीक अंसारी, चंदा मांगकर करा रहते थे कैंसर का इलाज!

0
6

दोस्तों फिल्म जगत में कुछ समय से बहुत बुरी खबरे समय आयी है, कुछ दिनों पहले जहां बॉलिवुड के दो सितारे इरफान खान और ऋषि कपूर कैंसर की वजह से इस दुनिया को छोड़ चुके है और  अब टीवी ऐक्टर शफीक अंसारी के निधन ने सदमा दे दिया है। पॉप्युलर टीवी शो ‘क्राइम पेट्रोल’ में शफीक अंसारी ने कई किरदार निभाए थे। दुख की बात है कि ऋषि कपूर और इरफान खान की तरह ही शफीक अंसारी का निधन भी कैंसर के कारण हो गया।

बेहद ख़राब स्तिथि में थे'क्राइम पेट्रोल' फेम शफीक अंसारी, चंदा मांगकर करा रहते थे कैंसर का इलाज! 11

बताया जा रहा है कि शफीक अंसारी पिछले काफी वक्त से कैंसर से पीड़ित थे। ऐक्टर के नाम पर उनके दोस्तों ने एक फेसबुक पेज बनाया था, जहां शफीक अंसारी के कैंसर के इलाज के लिए आर्थिक मदद मांगी गई थी। इसी पर जानकारी दी गई कि शफीक अंसारी परिवार में एकमात्र कमाने वाले ऐक्टर थे। उनके ऊपर पत्नी और 3 बेटियों की जिम्मेदारी थी।Shafique Actor नाम के फेसबुक पेज पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, कैंसर के कारण बिगड़ी सेहत को देखते हुए शफीक अंसारी को काम भी नहीं मिल रहा था। वह पूरी तरह जॉबलेस थे। ऐसे में इलाज कराने के लिए न तो उनके पास पर्याप्त पैसे थे और न ही कोई साधन।

बेहद ख़राब स्तिथि में थे'क्राइम पेट्रोल' फेम शफीक अंसारी, चंदा मांगकर करा रहते थे कैंसर का इलाज! 12

जानकारी के मुताबिक, शफीक अंसारी के कैंसर के इलाज के लिए एक क्राउडफंडिग साइट के जरिए पैसों की व्यवस्था भी की गई और लोगों से डोनेशन की अपील भी की गई। शफीक अंसारी की कैंसर के दौरान की जो ये तस्वीर सामने आई है, उसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस बीमारी में वह कितना तड़पे होंगे। साथ में बेटियों और पूरे परिवार को देखने की चिंता भी उन्हें अंदर से खा रही होगी।

बेहद ख़राब स्तिथि में थे'क्राइम पेट्रोल' फेम शफीक अंसारी, चंदा मांगकर करा रहते थे कैंसर का इलाज! 13

बेहद ख़राब स्तिथि में थे'क्राइम पेट्रोल' फेम शफीक अंसारी, चंदा मांगकर करा रहते थे कैंसर का इलाज! 14 बेहद ख़राब स्तिथि में थे'क्राइम पेट्रोल' फेम शफीक अंसारी, चंदा मांगकर करा रहते थे कैंसर का इलाज! 15

लेकिन कैंसर जैसी गंभीर और जानलेवा बीमारी को ऐसी स्थिति में भी शफीक ने खुद पर हावी नहीं होने दिया। इस तस्वीर को देखिए। कोई कह सकता है कि यह कैंसर का मरीज है?शफीक अंसारी ने क्राइम पेट्रोल में तो दर्जनों किरदार निभाए ही, अन्य कई शोज में भी काम किया। शफीक अंसारी CINTAA (सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन) के सदस्य भी थे। उनके निधन पर CINTAA ने भी श्रद्धांजलि दी। वह सिंटा से करीब 12 साल से जुड़े हुए थे।फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री में बीते 12 दिनों में कैंसर के कारण यह तीसरी मौत है। यहां तस्वीर में देखिए ‘क्राइम पेट्रोल’ की टीम के साथ शफीक अंसारी।