एक्स पति ऋतिक के घर पर वापस लौटेन पर सुज़ेन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- यह हमें खूबसूरत यादें बनाने का…

0
12

दोस्तों कोरोना वायरस के कारण पूरे देशभर में लॉकडाउन की वजह से आम लोगो के साथ ही सितारों को भी अपने घरो में कैद होना पढ़ रहा है। ऐसे में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी उनके साथ उनके घर में शिफ्ट हो गई हैं। अब हाल ही में सुजैन ने ऋतिक के घर शिफ्ट होने को लेकर खुलासा किया है।

एक्स पति ऋतिक के घर पर वापस लौटेन पर सुज़ेन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- यह हमें खूबसूरत यादें बनाने का... 5

बता दे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुजैन खान ने इंटरव्यू में कहा, “हमें इस बात का अहसास था कि आने वाले दिनों में हमें अपनी एनर्जी की एक-दूसरे की जिंदगी में शांति बनाने के लिए जरूरत पड़ेगी। इसी सोच को दिमाग में रखकर और प्यार के ढे़र के साथ, हमने लॉकडाउन का यह एडवेंचर शुरू किया।”

सुजैन खान ने आगे कहा, “हमने अपने दिनों का इस तरह से बिताने का विचार बनाया, जिससे हमारे दिमाग विकसित हो सकें, हमारे दिलों में प्यार बढ़ें और हम अपनी बॉडी को फिट और स्ट्रांग रख सकें।” सुजैन खान ने इसको वेकअप कॉल बताते हुए कहा, “यह हम सभी के लिए वेकअप कॉल है, साथ ही साथ हमें यह चीजों को अलग नजरिये से देखने का दृष्टिकोण भी दे रहा है। अपने सहयोगियों और प्यारों के साथ बंधन को संजोना। साथ ही यह हमें खूबसूरत यादें बनाने का समय भी दे रहा है।”

एक्स पति ऋतिक के घर पर वापस लौटेन पर सुज़ेन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- यह हमें खूबसूरत यादें बनाने का... 6

बता दें कि सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने साल 2000 में शादी की थी और साल 2014 में उनका तलाक हो गया था।हालांकि, तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन और सुजैन खान अकसर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं और दोनों की दोस्ती भी काफी अच्छी है। ऋतिक रोशन और सुजैन खान के दो बेटे भी हैं, जिनका नाम रेहान रोशन और रेदान रोशन है।