लॉकडाउन खत्‍म होते ही बॉलीवुड में गूंजेगी शहनाइया, ये खूबसूरत कपल्स बंधेंगे शादी के बंधन में!

0
19

दोस्तों कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया एक तरह से ठहर सी गई हैं और लगभग सभी काम बंद बड़े है। बॉलिवुड फिल्मों की रिलीज से लेकर शूटिंग तक सब रुकी हुई है। इस साल कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन का असर होने वाली शादियों को भी आगे बढ़ाना है। बॉलिवुड के कई कपल शादी करने की प्लानिंग में थे लेकिन शायद कोरोना के कारण अब उन्हें अपनी शादी आगे बढ़ानी पड़ेगी। ऐसे आज आपको कुछ कपल्स के बारे में बता रहे है जो लॉकडाउन खत्म होने के बाद कर सकते हैं शादी।

वरुण धवन और नताशा दलाल

लॉकडाउन खत्‍म होते ही बॉलीवुड में गूंजेगी शहनाइया, ये खूबसूरत कपल्स बंधेंगे शादी के बंधन में! 13

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता वरुण धवन पिछले कई सालों से अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। फैन्स काफी समय इनकी शादी का इंतज़ार कर रहे हैं। माना जा रहा था कि वरुण के जन्मदिन पर सगाई होगी लेकिन लॉकडाउन के कारण यह नहीं हो सका। अब माना जा रहा है कि लॉकडाउन के बाद उनकी सगाई और शादी की घोषणा हो सकती है।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

लॉकडाउन खत्‍म होते ही बॉलीवुड में गूंजेगी शहनाइया, ये खूबसूरत कपल्स बंधेंगे शादी के बंधन में! 14

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर भी काफी समय से डेट कर रहे हैं। काफी समय पहले दोनों ने अपनी रिलेशनशिप ऑफिशल कर दी है लेकिन शादी के बारे में कोई घोषणा नहीं की है। अब माना जा रहा है कि जल्द ही इनकी शादी हो सकती है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

लॉकडाउन खत्‍म होते ही बॉलीवुड में गूंजेगी शहनाइया, ये खूबसूरत कपल्स बंधेंगे शादी के बंधन में! 15

कुछ दिनों पहले तक माना जा रहा था कि यह कपल जल्द ही शादी कर सकता है लेकिन ऋषि कपूर की अचानक मौत के बाद अब इनकी शादी ठंडे बस्ते में चली गई है। हालांकि पहले माना जा रहा था कि लॉकडाउन के बाद ये दोनों शादी कर सकते हैं क्योंकि ऋषि कपूर जल्द ही इनकी शादी होते देखना चाहते थे।

ईशा गुप्ता और मैनुएल कंपोस ग्वालां

लॉकडाउन खत्‍म होते ही बॉलीवुड में गूंजेगी शहनाइया, ये खूबसूरत कपल्स बंधेंगे शादी के बंधन में! 16

बॉलीवुड की खूबूसरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने कुछ दिनों ही पहले कन्फर्म किया था कि वह एक स्पैनिश बिजसी नसमैन मैनुएल कंपोस ग्वालां को डेट कर रही हैं। हाल में मीडिया से बात करते हुए ईशा ने कहा है कि लॉकडाउन के बाद जल्द ही वह शादी कर सकती हैं।

ऋचा चड्ढा-अली फजल

लॉकडाउन खत्‍म होते ही बॉलीवुड में गूंजेगी शहनाइया, ये खूबसूरत कपल्स बंधेंगे शादी के बंधन में! 17

बॉलीवुडअभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल  लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है और ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अप्रैल के अंत में अपनी शादी की डेट भी तय कर ली थी। हालांकि कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण यह शादी टल गई। अब माना जा रहा है कि लॉकडाउन के बाद जल्द ही दोनों शादी कर लेंगे।

राणा डग्गूबती-मिहिका बजाज

लॉकडाउन खत्‍म होते ही बॉलीवुड में गूंजेगी शहनाइया, ये खूबसूरत कपल्स बंधेंगे शादी के बंधन में! 18

साउथ की सुपरहिट फिल्म बाहुबली’ सीरीज में भल्लालदेव के रोल में नज़र आये राणा डग्गूबती ने हाल में अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से सगाई की घोषणा कर दी है। माना जा रहा है कि लॉकडाउन के बाद यह कपल शादी कर सकता है।