अमोस पॉल के अंतिम संस्कार में शामिल हुए आमिर खान, पत्नी किरण राव भी संग नज़र आई!

0
14

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ अभिनेता आमिर खान के असिस्टेंट अमोस पॉल का निधन हो गया। अमोस का निधन मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से हुआ। जिससे आमिर खान खुद भी बेहद आहत हैं। अमोस आमिर के बेहद करीबियों में से एक थे। अमोस पॉल का अंतिम संस्कार मुंबई के शिवड़ी इलाके में स्थित श्मशान भूमि में किया गया। बुधवार को अमोस का अंतिम संस्कार किया गया इस दौरान अभिनेता आमिर खान भी अपनी पत्नी किरण राव के साथ वहां पहुंचे।

अमोस पॉल के अंतिम संस्कार में शामिल हुए आमिर खान, पत्नी किरण राव भी संग नज़र आई! 9 अमोस पॉल के अंतिम संस्कार में शामिल हुए आमिर खान, पत्नी किरण राव भी संग नज़र आई! 10

इस दौरान आमिर और उनकी पत्नी भी अमोस के अंतिम दर्शन करने पहुंचे। अमोस के अंतिम संस्कार के बाद आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ वहां से चले गए। वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में आमिर और उनकी पत्नी किरण राव अमोस के परिवार के सामने हाथ जोड़कर खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं कई तस्वीरो में आमिर उनके (अमोस) परिवार को सांत्वना देते नजर आ रहे हैं। अमोस के अंतिम दर्शन करने पहुंचे आमिर की इस दौरान कई तस्वीरें सामने आई हैं।

अमोस पॉल के अंतिम संस्कार में शामिल हुए आमिर खान, पत्नी किरण राव भी संग नज़र आई! 11

आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव मास्क पहने नजर आए। आमिर खान की इस दौरान के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए। बता दें कि बीते दिन जब अमोस को दिल का दौरा पड़ा था, उस समय आमिर खुद पत्नी किरण राव और पूरी टीम के साथ उन्हें मुंबई के होली फैमिली अस्पताल लेकर पहुंचे थे। अमोस की उम्र 60 वर्ष थी। वो करीब 25 साल से आमिर के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे।

अमोस पॉल के अंतिम संस्कार में शामिल हुए आमिर खान, पत्नी किरण राव भी संग नज़र आई! 12

बता दे की अमोस के निधन की खबर सबसे पहले करीम हाजी ने दी थी। करीम हाजी, आमिर खान के साथ फिल्म लगान में नजर आए थे। करीम हाजी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए बताया कि अमोस, आमिर खान जैसे बड़े कलाकार के साथ काम करते थे, लेकिन वह व्यवहार से बेहद साधारण थे। वह दिल के बेहद अच्छे इंसान थे। मेहनती के साथ-साथ अमोस एक जिंदादिल व्यक्ति थे।