आमिर खान के असिस्टेंट का निधन, 25 साल से कर रहे थे उनके लिए काम!

0
10

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में गमो का माहौल खत्म नहीं हो रहा है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के असिस्टेंट का निधन हो गया है। उनका नाम अमोस था। अमोस ने 60 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। वह करीब 25 साल से आमिर खान के लिए काम कर रहे थे। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमोस के बहुत से करीबी लोग भी थे।

आमिर खान के असिस्टेंट का निधन, 25 साल से कर रहे थे उनके लिए काम! 5

अमोस की मौत हार्ट अटैक से हुई है।खबरों की माने तो मंगलवार को जब अमोस को हार्ट अटैक आया तो खुद आमिर खान, उनकी पत्नी किरण राव और पूरी टीम उन्हें मुंबई के होली फैमिली अस्पताल लेकर पहुंची। अमोस की निधन की जानकारी फिल्म लगान में आमिर के सह कलाकार रह चुके अभिनेता करीम हाजी ने दी है।

आमिर खान के असिस्टेंट का निधन, 25 साल से कर रहे थे उनके लिए काम! 6

करीम ने बताया कि मंगलवार अमोस सुबह अचानक गिर गए थे जिसके बाद आमिर उनकी पत्नी किरण राव और उनकी टीम उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची थी। अमोस के परिवार में पत्नी और बेटे हैं। अमोस आमिर खान के साथ हर जगह मौजूद रहते थे। बता दे की अमोस के निधन की खबर सबसे पहले करीम हाजी ने दी थी। करीम हाजी, आमिर खान के साथ फिल्म लगान में नजर आए थे। करीम हाजी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए बताया कि अमोस, आमिर खान जैसे बड़े कलाकार के साथ काम करते थे, लेकिन वह व्यवहार से बेहद साधारण थे। वह दिल के बेहद अच्छे इंसान थे। मेहनती के साथ-साथ अमोस एक जिंदादिल व्यक्ति थे।