अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी में रानी मुखर्जी को न बुलाने पर अभिनेत्री ने किया था बड़ा खुलासा!

0
24

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी 20 अप्रैल 2007 को हुई थी। फंक्शन काफी ग्रैंड लेवल पर हुआ था। शादी में कई बड़ी हस्तियां पहुंची थीं। हालांकि शादी में रानी मुखर्जी के ना पहुंचने पर कई सवाल उठे थे। किसी समय में रानी और ऐश्वर्या की गिनती बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में होती थी जिनके बीच अच्छी दोस्ती थी लेकिन फिर दोनों के रिश्तों में दूरियां बढ़ती चली गईं।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी में रानी मुखर्जी को न बुलाने पर अभिनेत्री ने किया था बड़ा खुलासा! 7

उनके रिश्तों में दरार आनी तब शुरू हुई जब ऐश्वर्या के तत्कालीन बॉयफ्रेंड सलमान खान द्वारा फिल्म चलते- चलते के सेट पर हंगामा करने के बाद ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर कर रानी से फिल्म में साइन कर लिया गया।बताया जाता है कि फिल्म में रानी को साइन करने से ऐश्वर्या काफी आहत थीं, लेकिन इसके बाद दोनों के रिश्तों में उस समय और खटास आ गई जब ऐश्वर्या ने एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी इस मुद्दे पर जवाब दे चुकी हैं।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी में रानी मुखर्जी को न बुलाने पर अभिनेत्री ने किया था बड़ा खुलासा! 8

फिल्मफेयर के एक इंटरव्यू रानी मुखर्जी से अभिषेक की शादी में न पहुंचने पर जवाब दिया था। रानी से अभिषेक की शादी में न बुलाए जाने के बारे में पूछा गया था। इस पर उन्होंने कहा था कि इस बात का जवाब अभिषेक दे सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि इससे पता चलता है कि बच्चन फैमिली की जिंदगी में रानी की क्या अहमियत है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी में रानी मुखर्जी को न बुलाने पर अभिनेत्री ने किया था बड़ा खुलासा! 9

रानी ने कहा था कि वह सोचती थीं कि वे दोस्त हैं लेकिन इससे साबित हो गया कि वह सिर्फ को-स्टार थीं। रानी ने कहा था कि शादी में किसी को बुलाना पर्सनल चॉइस है। रानी यह भी बोली थीं कि बेचारे की शादी को बहुत साल हो गए, हमें इस बात को छोड़कर आगे बढ़ जाना चाहिए। मैं हमेशा उनके साथ काम करने की यादों को संजो कर रखूंगी। रानी ने यह भी कहा था कि ऐश्वर्या राय के लिए भी उनके मन में कोई कड़वाहट नहीं है। उन्होंने कहा था कि वह हमारी जनरेशन की बेहतरीन ऐक्ट्रेस हैं।