बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी रही है डांसिंग क्वीन, ये 10 गाने है उनके पॉपुलर जो लोगो को आज भी है पंसद!

0
11

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की धक् धक् गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, कई  सुपरहिट फिल्मो में नज़र आ चुकी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित 53 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 15 मई, 1967 को मुंबई में हुआ था। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली माधुरी उम्र के इस पड़ाव में भी एक्टिव हैं, हालांकि, वे कम ही फिल्मों में नजर आती है। माधुरी ने 17 अक्‍टूबर 1999 को डॉक्‍टर श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली। उनके दो बेटे हैं-अरिन और रायन।

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी रही है डांसिंग क्वीन, ये 10 गाने है उनके पॉपुलर जो लोगो को आज भी है पंसद! 5 बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी रही है डांसिंग क्वीन, ये 10 गाने है उनके पॉपुलर जो लोगो को आज भी है पंसद! 6

माधुरी दीक्षित ने ना केवल अभिनय से बल्कि अपने शानदार डांस से भी बॉलीवुड में अमिट छाप छोड़ी है। उनके फैंस और दर्शकों ने अभिनय के साथ उनके डांस को भी खूब पसंद किया है। माधुरी दीक्षित की जितनी फिल्में सदाबहार हैं, उतने ही सदाबहार उनकी फिल्मों के गाने भी रहे हैं। ऐसे में आज माधुरी के जन्मदिन के मौके पर आज आपको सुनाते हैं माधुरी दीक्षित की फिल्मो के पॉपुलर डांसिग सांग जो लोगो को आज भी काफी पंसद है।

गाना- एक दो तीन

माधुरी दीक्षित का यह बॉलीवुड के सुपरहिट गानों में से एक रहा है। यह गाना साल 1988 में आई फिल्म ‘तेजाब’ का है। ‘एक दो तीन’ को टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म ‘बागी 2’ में रिक्रिएट किया गया था।

गाना- धक धक करने लगा

यह गाना माधुरी दीक्षित और अभिनेता अनिल कपूर पर फिल्माया गया है। यह माधुरी दीक्षित के शानदार गानों में से एक है। ‘धक धक करने लगा’ गाना साल 1992 में आई फिल्म ‘बेटा’ का है।

गाना- दीदी तेरा देवर दीवाना

माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया यह गाना फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म का है। यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी और गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

गाना- अखियां मिलाऊं

यह गाना भी बॉलीवुड के सदाबहार गानों में से एक रहा है। इस गाने को माधुरी दीक्षित और संजय कपूर पर फिल्माया गया है। यह गाना साल 1995 में आई फिल्म ‘राजा’ का है।

गाना- मेरा पिया घर आया

यह गाना साल 1995 में आई फिल्म ‘याराना’ का है। इस गाने से माधुरी ने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया था। वहीं आज भी इस गाने को काफी पसंद किया जाता है।

गाना- चोली के पीछे क्या है

यह गाना संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म ‘खलनायक’ का है। यह बॉलीवुड के चर्चित गानों में से एक है। फिल्म ‘खलनायक’ साल 1993 में आई थी।

गाना-तू शायर है मैं तेरी शायरी

यह माधुरी दीक्षित के खूबसूरत नगमों में से एक है। यह गाना साल 1991 में आई माधुरी दीक्षित की मल्टी स्टारर फिल्म ‘साजन’ का है। माधुरी दीक्षित के साथ इस फिल्म में अभिनेता संजय दत्त और सलमान खान मुख्य भूमिका में थे।

गाना- मार डाला

यह गाना फिल्म ‘देवदास’ का है। इस गाने को माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया है। फिल्म ‘देवदास’ साल 2002 में आई थी। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका में थीं।

गाना- घागरा

इस गाने से माधुरी दीक्षित ने काफी समय बाद अपने डांस से दर्शको का दिलों को जीता था। यह गाना ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म का है। इस गाने को रणबीर कपूर और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया है।