फिल्म इंडस्ट्री से आई एक और बुरी खबर , डायरेक्टर एवी अरुण प्रसाद का सड़क हादसे में हुआ निधन!

0
33

दोस्तों पुरे देश में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है, इस महामारी के बीच फिल्म जगत से भी बुरी खबरे सामने आना आना बंद नहीं हो रही है। हाल ही में तमिल इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है। तमिल के डेब्यू डायरेक्टर एवी अरुण प्रसाद का आज सुबह एक रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया है। इससे एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

फिल्म इंडस्ट्री से आई एक और बुरी खबर , डायरेक्टर एवी अरुण प्रसाद का सड़क हादसे में हुआ निधन! 5

सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये हादसा कोयंबटूर के पास मेत्तुपलायम में हुआ। इस दौरान एवी अरुण बाइक में सवार थे और एक लारी से उनकी जोरदार टक्कर हुई, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।  बता दें, अरूण मशहूर डायरेक्टर शंकर के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम किया था और वो विक्रम की स्टारर कई फिल्मों में काम कर चुके थे। अभी अरुण की पहली फिल्म 4 जी रिलीज होने वाली थी।
फिल्म इंडस्ट्री से आई एक और बुरी खबर , डायरेक्टर एवी अरुण प्रसाद का सड़क हादसे में हुआ निधन! 6
साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के लिए शुक्रवार बेहद बुरा गुजारा। फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एवी अरुण प्रसाद का अचानक दुनिया से चले जाना उनके फैंस को किसी बड़े धक्के से कम नहीं है। एवी अरुण प्रसाद को साउथ इंडियन इंस्ट्रीज में वैंकेटेश के नाम से ही पुकारा जाता था और उनकी मौत की खबर मिलते ही इंस्ट्रीज में शोक की लहर दौड़ गई है। ये हादसा कोयंबटूर के मेट्टुपालयम में हुआ है और उनकी मौत एक लॉरी से टकराने से हुई है। एवी अरुण प्रसाद के निधन की जानकारी मिलते ही सोशल मीडिया पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने अपने दुख का इजहार करना शुरू कर दिया है।