सन किस्ड सेल्फी शेयर कर ट्रोल हुईं सोनाक्षी सिन्हा, यूजर्स बोले ”यूज इंडियन प्रोडक्ट्स’!

0
27

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, सोनाक्षी फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री है, फिल्मो के साथ ही सोनाक्षी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। सोना अक्सर अपने नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें कई बार तो फैंस के खूब लाइक्स मिलते हैं, तो कई बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है।

सन किस्ड सेल्फी शेयर कर ट्रोल हुईं सोनाक्षी सिन्हा, यूजर्स बोले ''यूज इंडियन प्रोडक्ट्स'! 5

हाल ही में देखने को मिल रहा है। सोनाक्षी ने अपनी सेल्फी फोटो इंस्टा और ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी, जिसे लेकर वो ट्रोलर्स ने निशाने पर आ गईं। सन किस्ड की तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, सनडे सेल्फी,क्योंकि मुझे नहीं पता के कौसना दिन है। ये तस्वीर उनके कई फैंस को खूब पसंद आई, वही कईयों को रास नहीं आई।

सन किस्ड सेल्फी शेयर कर ट्रोल हुईं सोनाक्षी सिन्हा, यूजर्स बोले ''यूज इंडियन प्रोडक्ट्स'! 6

यूजर्स ने कमैंट करते हुए लिखा, ऐसे लग रहा है जैसे डिपरेशन में हो, तभी दूसरे ने लिखा, यूज इंडियन प्रोडक्ट्स, अन्य एक ने कमैंट  कर लिखा, लगता है आप रामायण कैरेक्टर को भूल गई हैं। बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा हो इससे पहले भी सोनाक्षी केबीसी में रामायण से संबंधित पूछे गए सवाल का जवाब न देने के कारण काफी ट्रोल हुई थीं। बता दे की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए अपना कदम बढ़ाया है।