जब जया बच्‍चन ने खोली पति अमिताभ बच्‍चन की पोल, बताई थी ये 4 राज़ की बाते!

0
85

दोस्तों बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्‍चन की जोड़ी फिल्म जगत पॉपुलर और खूबसूरत जोड़ियों में से के है। दोनों सितारे एक साथ कई फिल्मो में साथ काम कर चुके है इनकी जोड़ी लोगो को काफी पंसद भी है फिल्मो के साथ ही दोनों की निजी ज़िंदगी भी बहुत अच्छी रही है, दोनों के बीच आज भी वैसा ही प्यार देखने को मिलता है जैसा इनके बीच पहले था।

जब जया बच्‍चन ने खोली पति अमिताभ बच्‍चन की पोल, बताई थी ये 4 राज़ की बाते! 11

साल 2002 में अमिताभ बच्‍चन की बर्थडे पर जया बच्‍चन ने उन्‍हें एक किताब गिफ्ट की थी। किताब का नाम था ‘टू बी और टू बी नॉट: अमिताभ बच्‍चन’ यह एक कॉफी टेबल बुक थे। इस किताब को खालिद मोहम्‍मद ने लिखा था। इस किताब में जया बच्‍चन और फैमिली ने भी अपने व्‍यूज दिए थे। बता दे की एक पुराने इंटरव्‍यू में जया बच्‍चन ने पति अमिताभ बच्‍चन से जुड़े कई राज बताए थे। चलिए आज हम वही राज आपको बताते हैं।

आता है बहुत कम गुस्सा 

जब जया बच्‍चन ने खोली पति अमिताभ बच्‍चन की पोल, बताई थी ये 4 राज़ की बाते! 12

बिग बी को बॉलीवुड में एंग्री मैन भी कहा जाता है। जब से फिल्‍म शोले में अमिताभ बच्‍चन ने एक गुस्‍सैल आदमी का किरदार निभाया है तब से उनके साथ यह टैग जुड़ गया है। बता दे की जया बच्‍चने ने बताया कि अमिताभ को रियल लाइफ में गुस्‍सा नहीं आता। ऐसा बहुत कम होता है कि वह गुस्‍सा करें। देखा जाए तो यह बात सही भी है। अमिताभ और जया में जया को ज्‍यादा गुस्‍सा आता है।

जल्दी हो जाते है अपसेट 

जब जया बच्‍चन ने खोली पति अमिताभ बच्‍चन की पोल, बताई थी ये 4 राज़ की बाते! 13

अमिताभ बच्‍चन को गुस्‍सा भले ही नहीं आता हो मगर जया बच्‍चन की मानें तो उनका मूड ऑफ बहुत जल्‍दी हो जाता है। खासतौर पर जब वह कोई बिगड़ी हुई चीज देख लेते हैं। जया ने बताया था, ‘कोई रंग जो अमिताभ को पसंद नहीं है या फिर सिलवट पड़ी बेडशीट तक उनका मूड खराब कर सकती है। अमिताभ को हर खराब और बिगड़ी हुई चीज से नफरत है। कई बार तो उन्‍हें खुद ही नहीं पता होता है कि उनका मूड ऑफ क्‍यों हो गया है।’

नहीं है फूडी

जब जया बच्‍चन ने खोली पति अमिताभ बच्‍चन की पोल, बताई थी ये 4 राज़ की बाते! 14

जया बच्‍चन ने अमिताभ बच्‍चने के खाने से जुड़े शौक के बारे में भी बताया है। उन्‍होंने कहा, ‘ अमिताभ बिलकुल भी फूडी नहीं हैं। यहां तक की जब हम बूफे सिस्‍टम में डिनर या लंच करने जाते हैं तो वह कंफ्यूज रहते हैं कि उन्‍हें क्‍या खाना चाहिए।’ अमिताभ के लिए जया कहती हैं कि वह बहुत अच्‍छा और जल्‍दी निर्णय नहीं ले पाते हैं। वह कहती हैं, ‘हम दोनों एक दूसरे के लिए कभी कोई निर्णय नहीं लेते हैं। फैमिली के लिए डिसीजन लेना होता है तो सभी लोग साथ में बैठते हैं और तब निर्णय लिया जाता है। बाकी हम सभी अपने निर्णय खुद लेते हैं। ‘

खाने की फरमाइश

जब जया बच्‍चन ने खोली पति अमिताभ बच्‍चन की पोल, बताई थी ये 4 राज़ की बाते! 15

जया बच्‍चन ने यह भी बताया है कि वह कभी नहीं चाहती कि अमिताभ को घर बैठना पड़े क्‍योंकि उन्‍हें डर लगता है कि घर बैठ कर वह मुझे बताएंगे कि मैं उनके लिए क्‍या पकाउं। इतना ही नहीं अमिताभ बच्‍चन के लिए जया ने भी कहा कि वह बूढ़े जरूर हो गए हैं मगर उनकी आदतें आज भी पुरानी जैसी हैं और वह उन्‍हें बहुत ही पसंद हैं।