लोगो की सुरक्षा को देखते हुए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी परिवार सहित होम क्वारेंटाइन!

0
27

दोस्तों पुरे देश में कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन की स्तिथि बनी हुई है, ऐसे में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई से अपने पैतृक शहर मुजफ्फरनगर पहुंच चुके हैं। मुजफ्फर नगर पहुंचते ही उन्होंने स्वयं को और परिवार 14 दिन के लिए होम क्वारेंटाइन कर लिया है। इस मामले को लेकर नवाजुद्दीन की तरफ से अभी कोई अधिकृत बयान नहीं आया है।

लोगो की सुरक्षा को देखते हुए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी परिवार सहित होम क्वारेंटाइन! 5
बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि वो लॉकडाउन के दौरान मुंबई से रवाना होकर अपने पुश्तैनी घर मुजफ्फरनगर पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि वो 11 मई को अपनी मां, भाई और भाभी के साथ मुंबई से आए हैं। इसके अलावा खबरें ऐसी भी हैं कि वो महाराष्ट्र सरकार से अनुमति पत्र लेकर निजी वाहन से सड़क मार्ग के जरिए घर लौटे हैं और रास्ते में उन्हें जगह-जगह रोक कर थर्मल स्‍कैनिंग से उनकी जांच की गई।

लोगो की सुरक्षा को देखते हुए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी परिवार सहित होम क्वारेंटाइन! 6

वहीं घर पहुंचते ही उन्होंने अपनी और आस‑पास के लोगों की सुरक्षा के लिए सावधानी बरतनी भी शुरू कर दी हैं।
नवाज के मुजफ्फरनगर पहुंचते ही सभी को प्रशासन ने 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया है। वहीं एक अन्य रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण टेस्ट परिवार के सभी सदस्यों ने मुंबई में ही करा लिए थे। सभी की रिपोर्ट निगेटिव है। रास्ते में कुछ स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट भी दिखानी पड़ी। इसके अलावा जब वो घर पहुंचे तो स्थानीय पुलिस व स्वास्थ्य विभाग ने भी सभी की जांच के बाद उन्हें फिलहाल 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रखा है।