तारा सुतारिया को सताई फोटोशूट की याद , शेयर की मालदीव की थ्रोबैक फोटो!

0
2001

दोस्तों  टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म स्टूंडेंट ऑफ़ द ईयर 2 डेब्यू करने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया का बॉलीवुड के नए सितारों में नाम पॉपुलर हैं, बता दे की तारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में ही उनका एक नया गाना आया था मसकली 2.0 वहीं, उस वक्त सिद्धार्थ के साथ उनकी जोड़ी की चर्चा हुई थी। लॉकडाउन के चलते स्टार्स घरों में हैं। इस बीच तारा को फोटो शूट की याद सता रही है, ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है जो की  वायरल हो रही है।

तारा सुतारिया को सताई फोटोशूट की याद , शेयर की मालदीव की थ्रोबैक फोटो! 5

बता दे की तारा सुतारिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो डाली है जिसमें वे बीच पर फोटोशूट कराते हुए दिख रही हैं। तारा सुतारिया के मुताबिक ये फोटो मालदीव की है। इस फोटो के कैप्शन में तारा ने लिखा है मिसिंग। इसके साथ ही तारा सुतारिया ने बिकनी, बीच, सूरज की इमोजी भी पोस्ट की है। इस फोटो को कई सेलिब्रिटिज ने लाइक किया है जिसमें अर्जुन कपूर जैसे सितारे भी हैं।

तारा सुतारिया को सताई फोटोशूट की याद , शेयर की मालदीव की थ्रोबैक फोटो! 6

बता दें कि तारा सुतारिया ही नहीं कई बॉलीवुड स्टार छुट्टियों और फोटोशूट के लिए मालदीव जाते रहते हैं। एक दिन पहले तारा सुतारिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली थी जो कि मरजावां के वक्त की थी।  बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के साथ पिछले साल तारा सुतारिया ने मरजावां फिल्म की थी जो कि हिट रही थी। इस फिल्म एक गाने लोगो को काफी पंसद  आये है।