किसी बंगले से कम नहीं है महेश बाबू की लग्जरी वैनिटी वैन, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश!

0
32

दोस्तों साउथ फिल्म जगत के सुपरस्टार महेश बाबू लॉकडाउन की इस घड़ी में अपने परिवार संग वक्त बिता रहे हैं। महेश बाबू भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से हों लेकिन अपनी मेहनत से उन्होंने सिनेमा में खुद की अलग पहचान बनाई है। अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने हिंदी फिल्मों के बाद तेलुगू फिल्म ‘वामसी’ साइन की थी जिसमें उनके साथ लीड रोल में महेश बाबू थे। इस फिल्म से महेश बाबू ने डेब्यू किया था। आज नम्रता महेश बाबू की पत्नी हैं। वहीं महेश बाबू साउथ के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सुपरस्टार्स में से एक हैं। यही नहीं उनके पास अपनी लग्जरी वैनिटी वैन भी है। आइए आपको बताते हैं उनकी वैनिटी से जुड़ी खास बातें जिन्हें आप जरूर जानना चाहेंगे।

किसी बंगले से कम नहीं है महेश बाबू की लग्जरी वैनिटी वैन, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश! 11

बता दे की 2013 में आई फिल्म ‘सीतम्मा वकितलो सिरिमले चेत्तु’ के दौरान ही उन्होंने ये वैन खरीदी थी। ये वो जगह है, जहां महेश बाबू अपने घर से भी ज्यादा वक्त गुजारते हैं। महेश बाबू के पास जो वैनिटी वैन है उसकी कीमत लगभग 6.02 करोड़ रुपये है।अभी तो लॉकडाउन की वजह से सभी अपने घरों में हैं लेकिन जब शूटिंग का वक्त होता है तो महेश बाबू को इसी जगह पर सबसे ज्यादा सुकून मिलता है।

किसी बंगले से कम नहीं है महेश बाबू की लग्जरी वैनिटी वैन, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश! 12

महेश बाबू की इस वैनिटी वैन में दो बेडरूम हैं। तस्वीर में दिख रहा ये महेश का पर्सनल बेडरूम है। वहीं इसमें लगा टीवी सेट भी सामान्य नहीं है। ये सैटेलाइट टेलीविजन है जिसके जरिए कहीं भी इंटरनेट एक्सेस किया जा सकता है और यहां किसी भी देश के चैनल्स देखे जा सकते हैं। महेश बाबू की विशेष डिमांड पर ये टेलीविजन लगाया गया है।

किसी बंगले से कम नहीं है महेश बाबू की लग्जरी वैनिटी वैन, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश! 13 किसी बंगले से कम नहीं है महेश बाबू की लग्जरी वैनिटी वैन, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश! 14 किसी बंगले से कम नहीं है महेश बाबू की लग्जरी वैनिटी वैन, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश! 15

खबरो के मुताबिक ये महेश बाबू की वैनिटी वैन का दूसरा कमरा है। इस वैनिटी की तुलना आप किसी चलते फिरते आलीशान घर से कर सकते हैं। इसके साथ ही तस्वीर में आप महेश बाबू की मेकअप चेयर भी देख सकते हैं। वैनिटी वैन के इस हिस्से को उनका चलता फिरता ग्रीन रूम कह सकते हैं।