फिल्मो के लगातार फ्लॉप होने के बाद भी नुसरत भरुचा ने नहीं मानी हार, फ्लॉप फिल्मो को सीढ़ी बनाकर बनाई अपनी खास पहचान!

0
30

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म सोनू के टेटू स्वीटी से फेमस हुई अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने अपनी कड़ी मेहनत से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। नुसरत भरूचा का जन्मदिन 17 मई को होता है। उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। नुसरत भरूचा का जन्म 17 साल 1985 में मुंबई में ही हुआ था। उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं। जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको नुसरत भरूचा के करियर से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

फिल्मो के लगातार फ्लॉप होने के बाद भी नुसरत भरुचा ने नहीं मानी हार, फ्लॉप फिल्मो को सीढ़ी बनाकर बनाई अपनी खास पहचान! 9

नुसरत भरूचा ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। पहली बार वह जी टीवी के सीरियल ‘किटी पार्टी’ में नजर आई थीं। यह सीरियल साल 2002 में आया था। इस सीरियल में अभिनेत्री पूनम ढिल्लों मुख्य भूमिका में थीं, लेकिन नुसरत भरूचा ने किट्टी पार्टी सीरियल को एक साल के भीतर ही छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख किया और लंबे संघर्ष के बाद नुसरत भरूचा को साल 2006 में फिल्म का ऑफर मिला।

फिल्मो के लगातार फ्लॉप होने के बाद भी नुसरत भरुचा ने नहीं मानी हार, फ्लॉप फिल्मो को सीढ़ी बनाकर बनाई अपनी खास पहचान! 10

साल 2006 में नुसरत भरूचा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘जय संतोषी मां’ से की थी। उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप हो गई। फिर उन्हें साल 2009 में फिल्म ‘कल किसने देखा है’ में देखा गया। नुसरत भरूचा की दूसरी फिल्म भी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी थी। इसके बाद वह फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ और ‘प्यार का पंचनामा’ में नजर आईं।

फिल्मो के लगातार फ्लॉप होने के बाद भी नुसरत भरुचा ने नहीं मानी हार, फ्लॉप फिल्मो को सीढ़ी बनाकर बनाई अपनी खास पहचान! 11

साल 2011 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ भले की बड़ी हिट साबित ना हुई हो लेकिन इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म के बाद से नुसरत भरूचा को लोगो के बीच पहचान मिली। साल 2015 नुसरत भरूचा के लिए फिर से खास रहा और उनकी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ हिट साबित हुई, लेकिन साल 2018 में उनके करियर में बड़ा मोड़ आया। साल 2018 में नुसरत भरूचा की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ रिलीज हुई। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और सनी सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे।

फिल्मो के लगातार फ्लॉप होने के बाद भी नुसरत भरुचा ने नहीं मानी हार, फ्लॉप फिल्मो को सीढ़ी बनाकर बनाई अपनी खास पहचान! 12

इस फिल्म ने रिलीज होते के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और साल ही 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। इस फिल्म से ना केवल नुसरत भरूचा को बल्कि कार्तिक आर्यन को भी बड़ी पहचान मिली। अब नुसरत भरूचा बॉलीवुड उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनकी फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। नुसरत भरूचा आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में देखा गया था जो की हिट साबित हुई और आयुष्मान के साथ उनकी जोड़ी लोगो को काफी पसंद आई।