सलमान के साथ काम करने के लिए इस अभिनेत्री ने एक महीने तक काटे स्टूडियो के चक्कर!

0
9

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता हैं जो रातों रात किसी को भी स्टार बना सकते हैं। सलमान खान ने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है लेकिन आज एक ऐसी ही एक्ट्रेस की हम बात करेंगे जिसने सलमान के साथ फिल्म दबंग 3 में काम पाने के लिए पूरा एक महीना तक स्टूडियो के चक्कर काटे थे।

सलमान के साथ काम करने के लिए इस अभिनेत्री ने एक महीने तक काटे स्टूडियो के चक्कर! 7

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री बात हो रही है वो है साई मांजरेकर जो बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी हैं। साई मांजरेकर ने हाल ही में रिलीज हुईं सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं। साई मांजरेकर के पिता महेश मांजरेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके हैं। लेकिन फिर भी उन्हें सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में इतने आसानी से काम नहीं मिला।

सलमान के साथ काम करने के लिए इस अभिनेत्री ने एक महीने तक काटे स्टूडियो के चक्कर! 8 सलमान के साथ काम करने के लिए इस अभिनेत्री ने एक महीने तक काटे स्टूडियो के चक्कर! 9

बता दे की साई मांजरेकर ने पूरे एक महीना तक स्टूडियो के चक्कर काटे तब जाकर उनका फिल्म में सिलेक्शन हुआ। जब फिल्म की कास्ट सेलेक्ट की जा रही थी तब सलमान को ऐसे चेहरे की तलाश थी जो देखने में बिलकुल मासूम हो। जिसके बाद सलमान ने साई को कॉल किया और उनसे कहा की वो स्टूडियो आकर अपना स्क्रीन टच दे। साई स्टूडियो आई और अपना स्क्रीन टच दिया लेकिन पहले ही टेस्ट में साई फेल हो गई। लेकिन साई ने हर नहीं मानी और एक महीनें में 4 स्क्रीन टच दिए जिसके बाद उन्हें सेलेक्ट कर लिया गया।