लॉकडाउन के चलते नहीं हो रही थी इनकम, कर्ज में डूबे टीवी ऐक्टर मनमीत ग्रेवाल ने की खुदकुशी!

0
48

दोस्तों सब टीवी के शो ‘आदत से मजबूर’ में नजर आ चुके एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने शुक्रवार को आत्‍महत्‍या कर ली। उनकी सुसाइड के बाद से ही टीवी इंडस्‍ट्री के कई सितारे शॉक्‍ड हैं। 32 साल के मनमीत ने शुक्रवार रात फांसी लगा ली। अब सामने आ रही जानकारी के अनुसार लोकल गुरुद्वारे ने मनमीत का अंतिम संस्‍कार किया है और अब गुरुद्वारा ही मनमीत की पत्‍नी को अपने होमटाउन पंजाब वापस भेजने की कोशिशों में लगे हैं। वह अपनी पत्‍नी के साथ मुंबई के पास नवी मुंबई के खारघर में रहते थे।

लॉकडाउन के चलते नहीं हो रही थी इनकम, कर्ज में डूबे टीवी ऐक्टर मनमीत ग्रेवाल ने की खुदकुशी! 9

एक दिन पहले टीवी ऐक्टर सचिन कुमार का कार्डियक अरेस्ट से निधन हुआ था। वहीं, अब टीवी ऐक्टर मनमीत ग्रेवाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 32 वर्षीय मनमीत ग्रेवाल ने लॉकडाउन के कारण पूरी तरह से आय बंद हो जाने और कर्ज में डूबे होने के चलते फांसी लगाई। इसी के चलते वे डिप्रेशन का शिकार हो गए थे।

लॉकडाउन के चलते नहीं हो रही थी इनकम, कर्ज में डूबे टीवी ऐक्टर मनमीत ग्रेवाल ने की खुदकुशी! 10
बीती रात की आत्महत्यामनमीत ग्रेवाल ने सब टीवी के शो ‘आदत से मजबूर’ और एंड टीवी के शो ‘कुलदीपक’ में काम किया था। वह नवी मुंबई के खारघर इलाके में एक छोटे से फ्लैट में अपनी पत्नी के साथ रहते थे। शुक्रवार की रात तकरीबन 10:30 बजे मनमीत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

लॉकडाउन के चलते नहीं हो रही थी इनकम, कर्ज में डूबे टीवी ऐक्टर मनमीत ग्रेवाल ने की खुदकुशी! 11

मनमीत ग्रेवाल लॉकडाउन के चलते काफी परेशान थे और पहले से ही कर्ज में डूबे हुए थे। आर्थिक तंगी की वजह से वह काफी डिप्रेशन में भी थे और रही सही कसर इस लॉकडाउन ने पूरी कर दी। जब उन्हें कोई भी छोटा-मोटा काम भी मिलना बंद हो गया तो यह परेशानी और तनाव और भी ज्यादा बढ़ गया। जिसके चलते उन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उनकी हालत इतनी खराब थी कि वह अपने घर का किराया भी देने में असमर्थ थे और इसी बात के चलते वह डिप्रेशन के शिकार भी हुए थे।

लॉकडाउन के चलते नहीं हो रही थी इनकम, कर्ज में डूबे टीवी ऐक्टर मनमीत ग्रेवाल ने की खुदकुशी! 12

मनमीत ग्रेवाल ने कुछ सीरियल्स में काम करने के अलावा कई ऐड फिल्मों में भी काम किया था और वो आठ एपिसोड वाले एक वेब सीरीज में भी काम कर रहे थे जिसमे वो तीन एपिसोड में भी नजर आनेवाले थे। इसके अलावा कई ऐक्टिंग स्कूल्स में एक फैकल्टी के तौर पर भी पढ़ाते थे। लेकिन लॉकडाउन के चलते सब कुछ बंद था और उनका डिप्रेशन लगातार बढ़ रहा था।