आलिया भट्ट ने बदला लॉकडाउन में अपना लुक, फोटो शेयर कर लिखा- 60 दिन बाद!

0
13

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के कारण लोगो को अपने घरो में कैद होना पड़ा है, फिल्म सितारे भी अपने घरो में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। फिल्म सितारे अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े रहते है और अपने वीडियो और फोटो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर ही ये सितारे लॉकडाउन में क्या कर रहे होते हैं ये भी बताते रहते हैं।

आलिया भट्ट ने बदला लॉकडाउन में अपना लुक, फोटो शेयर कर लिखा- 60 दिन बाद! 9

बता दे की इस बीच आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीर साझा की है जिसकी खूब चर्चा हो रही है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक मिरर सेल्फी साझा की है। इस तस्वीर में आलिया का हेयर स्टाइल बदला हुआ दिखाई दे रहे है। उनकी यह सेल्फी जिम के अंदर की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए आलिया भट्ट ने बेहद खास कैप्शन भी लिखा।

आलिया भट्ट ने बदला लॉकडाउन में अपना लुक, फोटो शेयर कर लिखा- 60 दिन बाद! 10

आलिया भट्ट ने अपनी सेल्फी के कैप्शन में लिखा, ’60 दिन बाद, स्ट्रांग, फिट और बर्प्स में बेहतर हो गई हूं। रस्सी कूदने में बेहतर हो गई हूं। पुश अप्स में और ज्यादा बेहतर हो गई हूं। रनिंग के लिए जुनूनी, सही खाने के लिए सुपर जुनूनी और अगले चुनौती का इंतजार कर रही हूं।’ इस पोस्ट में आलिया भट्ट ने अपने हेयर स्टाइल के बारे में जिक्र किया है।

आलिया भट्ट ने बदला लॉकडाउन में अपना लुक, फोटो शेयर कर लिखा- 60 दिन बाद! 11

आलिया भट्ट ने हेयर स्टाइल के बारे में कैप्शन में लिखा, ‘हां मैंने अपने बाल घर पर ही काटे हैं। शुक्रिया उस प्रतिभाशाली को जो ऐसे मौके पर आया जब मुझे एक चॉप चॉप की जरूरत थी’। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की ये तस्वीर और पोस्ट दोनों ही जमकर वायरल हो रहे हैं। उनके फैंस और कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आलिया भट्ट ने बदला लॉकडाउन में अपना लुक, फोटो शेयर कर लिखा- 60 दिन बाद! 12

आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।