सिर्फ 14 साल की उम्र में दुनिया छोड़ने वाली ‘रसना गर्ल’ को अपनी मौत का पहले से अंदाज़ा था!

0
4397

दोस्तों फिल्म ‘पा’ में ऑरो की दोस्त की भूमिका निभाने वाली और टीवी पर रसना के विज्ञापन में काम कर चुकी तरुणी सचदेव और उसकी मां की प्लेन क्रैश में मौत हो गई है। तरुणी सचदेव ने अपनी क्यूटनेस से लोगो को अपना दीवाना बना दिया था उस का जन्म 14 मई 1998 को हुआ था उसके पिता हरेश सचदेव इंडस्ट्रियलिस्ट हैं और उनकी माँ गीता सचदेव थी जब 5 साल की तरुणी पहली बार कमरे के सामने आई थी तब उन्होंने सिर्फ एक ऐड से लोगो को अपना दीवाना बना दिया था।

सिर्फ 14 साल की उम्र में दुनिया छोड़ने वाली ‘रसना गर्ल’ को अपनी मौत का पहले से अंदाज़ा था! 9

तरुणी सचदेव इतनी लोकप्रिय हो चुकी थी के उनके स्टार्स जैसे की शाहरुख खान, अमिताभ बच्‍चन के साथ काम करने का मौका मिला था पर 2012 में हुए प्‍लेन क्रैश में तरुणी का निधन हो गया था। आपको बता दे की जब तरुणी भी मां के साथ मंदिर जहा रही थी तब त्योहारों में नाटकों में लेती थी और वह पर किसी की नजर उनकी मुस्कान पर पड़ी और उसके बाद रसना और फिर कोलगेट, आईसीआईसीआई बैंक, रिलाइंस मोबाइल, एलजी,कॉफी बाइट, गोल्ड विनर, शक्ति मसाला जैसे प्रोडक्‍ट्स के एड में काम करने का मौका मिला।

सिर्फ 14 साल की उम्र में दुनिया छोड़ने वाली ‘रसना गर्ल’ को अपनी मौत का पहले से अंदाज़ा था! 10

टॉनी शाहरुख खान के टीवी शो ‘क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं” में भी नजर आ चुकी है इसके बाद उन्हें मलयालम फिल्म ‘वेल्लिनक्षत्रम’ में काम करने का मौका मिला इस फिल्म के डायरेक्टर बताते है की “‘मैंने तरुणी को अमिताभ बच्चन के साथ एक विज्ञापन में काम करते देखा था। विज्ञापन एजेंसी से उसका नंबर लिया और उन्हें कॉल किया। जब तरुणी फोन पर आई तो उसने मुझसे कहा- अंकल, मुझे फिल्मों में काम करना है।’उन्होंने अमित जी के साथ फिल्म पा में भी काम किया है वैसे दुःख की बात ये है की जिस दिन उनका जन्म दिन था उस ही दिन उनका निधन हुआ था वो नेपाल के अग्नि एयर फ्इट सीएचटी प्लेन क्रैश में इस दुनिया को छोड़ कर चली गई वो भी सिर्फ 14 साल की उम्र में।

सिर्फ 14 साल की उम्र में दुनिया छोड़ने वाली ‘रसना गर्ल’ को अपनी मौत का पहले से अंदाज़ा था! 11 सिर्फ 14 साल की उम्र में दुनिया छोड़ने वाली ‘रसना गर्ल’ को अपनी मौत का पहले से अंदाज़ा था! 12

बता दे की उनके साथ 16 भारतीय, 2 डेनमार्क के रहने वाले और पायलट क्रू के तीन लोग सवार थे और इस घटना में 13 यात्र‍ियों और पायलट क्रू के दो सदस्यों की मौत हो गई थी। तरुणी के अपने दोस्तों से आखरी शब्द थे ‘मैं आप सब लोगों से आखिरी बार मिल रही हूं, क्‍योंकि अगर प्लेन क्रैश हो जाता है तो…’ उनके अचानक जाने से उनके माँ बाप को काफी झटका लगा था और उनके जाने के बाद अमिताभ बच्‍चन और करिश्‍मा कपूर ने भी ट्वीट कर दुख जताया था।