टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल की खुदकुशी के बाद उनकी पत्नी की मदद करेगा स्थानीय गुरुद्वारा, पंजाब जाने में करेगा मदद!

0
21

दोस्तों टीवी जगत के अभिनेता मनमीत के खुदकुशी करने के बाद पूरी इंडस्ट्री में खलबली मच गई है।मनमीत ग्रेवाल ने बढ़ते हुए बोझ और दूसरी वित्तीय परेशानियों के चलते खुदकुशी कर ली। ऐसे में अभिनेता मनमीत ग्रेवाल की खुदकुशी के बाद उनके परिवार की मदद करने के लिए स्थानीय गुरुद्वारा आगे आया है। मनमीत खारघर, मुंबई में अपनी पत्नी संग रहते थे। उनकी मृत्यु के बाद अब उनकी पत्नी शहर में अकेली हैं। वह अब अपने घर पंजाब जाने की इच्छुक हैं।

टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल की खुदकुशी के बाद उनकी पत्नी की मदद करेगा स्थानीय गुरुद्वारा, पंजाब जाने में करेगा मदद! 7

मनमीत की पत्नी की मदद करने के लिए अब खारघर स्थित गुरुद्वारा आगे आया है। इस बात की पुष्टि मनमीत के करीबी दोस्त मनजीत सिंह ने की है। इस बारे में बात करते हुए मनजीत ने बताया, ‘मनमीत की पत्नी के पंजाब वापस लौटने का प्रबंध करने के लिए मैं अब भी खारघर में हूं। हालांकि लॉकडाउन के चलते हवाई जहाज और ट्रेन की सुविधाएं बंद है इस वजह से इस प्रक्रिया में काफी अधिक समय लग रहा है।’

टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल की खुदकुशी के बाद उनकी पत्नी की मदद करेगा स्थानीय गुरुद्वारा, पंजाब जाने में करेगा मदद! 8

टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल की खुदकुशी के बाद उनकी पत्नी की मदद करेगा स्थानीय गुरुद्वारा, पंजाब जाने में करेगा मदद! 9

मनजीत आगे कहते हैं कि ‘इस सूरत में सिर्फ एक जरिया बचा है कि उन्हें सड़क मार्ग से कार से भेजा जाए। हम अभी पुलिस की इजाजत और एनओसी का इंतजार कर रहे हैं। मनमीत की पत्नी को सुरक्षा पूर्वक घर भेजने के लिए स्थानीय गुरुद्वारा आगे आया है। वे करीब 70 हजार रुपये खर्च कर रहे हैं।’मौजूदा हालात को ध्यान में रखते हुए सभी निर्माताओं को फिर से निर्देश दिए गए हैं कि वह सभी कलाकारों को जल्द से जल्द बकाया पेमेंट मुहैया कराएं।