ईद मनाने नहीं बल्कि बीमार बूढ़ी मां को घर छोड़ने गए हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाई ने किया खुलासा!

0
13

दोस्तों पुरे देश में कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है, ऐसे में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई से अपने पैतृक शहर मुजफ्फरनगर पहुंच चुके हैं। इस बीच खबर आई थी कि बॉलिवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार के साथ मुंबई से उत्तर प्रदेश के बुढाना में ईद मनाने के लिए गए हैं। बुढाना पहुंचने के बाद उन्हें उनके घर में होम क्वॉरंटीन कर दिया गया। हालांकि उनके भाई का कहना है कि नवाज ईद मनाने नहीं बल्कि बीमार बूढ़ी मां को घर छोड़ने आए हैं। बताया जा रहा है कि नवाज शनिवार को अपने घर पहुंचे हैं।

ईद मनाने नहीं बल्कि बीमार बूढ़ी मां को घर छोड़ने गए हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाई ने किया खुलासा! 7

मुजफ्फर नगर पहुंचते ही उन्होंने स्वयं को और परिवार 14 दिन के लिए होम क्वारेंटाइन कर लिया है। इस मामले को लेकर नवाजुद्दीन की तरफ से अभी कोई अधिकृत बयान नहीं आया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई से यूपी तक आने के लिए प्रशासन से जरूरी परमिशन ली थी। नवाज के भाई शम्स सिद्दीकी ने इस परमिशन की एक कॉपी भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर रहा है कि उनकी मां काफी बीमार हैं और इसलिए उनका परिवार मुंबई से सफर करके होम टाउन पहुंचा है। परमिशन लेटर में भी लिखा है कि नवाज का परिवार स्वास्थ्य कारणों से सफर कर रहा है।

ईद मनाने नहीं बल्कि बीमार बूढ़ी मां को घर छोड़ने गए हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाई ने किया खुलासा! 8

शम्स ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हाल में कैंसर से हमारी बहन के निधन के बाद हमारी 71 साल की मां काफी बीमार हैं, इसीलिए नवाजुद्दी सिद्दीकी को मां के साथ बुढाना जाना पड़ा। वे यहां ईद मनाने के लिए नहीं आए हैं।’ बता दें कि बुढाना पहुंचने पर नवाज की फैमिली का कोरोना टेस्ट किया गया है जो नेगेटिव आया है लेकिन फिर भी नियम के मुताबिक उन्हें 14 दिन के लिए होम क्वॉरंटीन कर दिया गया है।

ईद मनाने नहीं बल्कि बीमार बूढ़ी मां को घर छोड़ने गए हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाई ने किया खुलासा! 9

इससे पहले नवाज ने भी ट्विटर पर अपनी मां के बारे में सूचना देते हुए लिखा, ‘मेरी छोटी बहन की हाल में हुई मौत के कारण मेरी 71 साल की मां को 2 बार एंजाइटी अटैक आ चुका है। हम राज्य सरकार की दी हुई सभी गाइडलाइंस का पालन कर रेह हैं। हम लोग बुढाना में होम क्वॉरंटीन हैं। कृपया घर पर रहें और सुरक्षित रहें।’