‘मैंने प्यार किया’ के दौरान सलमान खान करने लगे थे भाग्यश्री से फ्लर्ट, बार बार पास जा कर कहते थे ये बात!

0
18

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ जबरदस्त हिट थी। इस फिल्म में ऐक्ट्रेस भाग्यश्री ने डेब्यू किया था। मूवी में उनके हीरो सलमान खान थे। भाग्यश्री लंबे वक्त से बड़े पर्दे से दूर थीं और अब कमबैक कर रही हैं। ऐसे में उनकी लाइफ और डेब्यू फिल्म से जुड़े कई मजेदार किस्से वायरल हो रहे हैं। भाग्यश्री सलमान खान को बहुत मानती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वह सलमान से कभी-कभी इवेंट्स पर भी मिलती हैं लेकिन उनके दिल में आज भी सलमान की पहले जैसी ही जगह है।

'मैंने प्यार किया' के दौरान सलमान खान करने लगे थे भाग्यश्री से फ्लर्ट, बार बार पास जा कर कहते थे ये बात! 9

इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने अपनी डेब्यू फिल्म से जुड़े कई मजेदार किस्से भी बताए थे। भाग्यश्री जब यह फिल्म कर रही थीं, उस वक्त वह हिमालय दासानी के साथ रिलेशनशिप में थीं। बाद में दोनों ने शादी कर ली। शूटिंग के सलमान खान को इस बारे में पता चल गया था। वह बताती हैं कि ‘दिल दीवाना’ गाने की शूटिंग के बाद सलमान ने अचानक उनके साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया था। सेट पर सलमान इधर-उधर से आते और भाग्यश्री के कान में ‘दिल दीवाना’ बोल देते।

'मैंने प्यार किया' के दौरान सलमान खान करने लगे थे भाग्यश्री से फ्लर्ट, बार बार पास जा कर कहते थे ये बात! 10

'मैंने प्यार किया' के दौरान सलमान खान करने लगे थे भाग्यश्री से फ्लर्ट, बार बार पास जा कर कहते थे ये बात! 11

भाग्यश्री सलमान की इस हरकत से परेशान हो गईं। उन्हें लगा कि इतनी शूटिंग के दौरान इस बंदे ने कभी फ्लर्ट नहीं किया, अचानक से इसे क्या हो गया। फाइनली भाग्यश्री सलमान को कोने में ले गईं। भाग्यश्री ने सलमान से कहा कि सेट्स पर प्रेस भी मौजूद है और वह नहीं चाहतीं कि कहानियां बनें। सलमान ने तब भाग्यश्री को बताया कि ये गाना वह अपने लिए नहीं गा रहे बल्कि उन्हें हिमालय के बारे में पता है। इसीलिए उन्हें छेड़ रहे हैं। सलमान को एक कॉमन फ्रेंड से भाग्यश्री और हिमालय के बारे में पता चल गया था।

'मैंने प्यार किया' के दौरान सलमान खान करने लगे थे भाग्यश्री से फ्लर्ट, बार बार पास जा कर कहते थे ये बात! 12

भाग्यश्री ने फिल्म के चैलेंजिंग सीन के बारे में भी बताया था। वह बताती हैं कि फिल्म में उन्हें सलमान के गले लगना था। इसके पहले वह किसी अनजान मर्द के गले नहीं लगी थीं। वह काफी कंजर्वेटिव बैकग्राउंड से हैं। सलमान के गले लगते ही वह रोने लगीं। उन्हें रोता देख सलमान खान और सूरज बड़जात्या घबराकर उनके पैरों में बैठ गए और उनसे कहा कि रोएं नहीं जैसे कम्फर्टेबल लगे वैसे ही करें। भाग्यश्री ने मजेदार बात बताई की सलमान खान भी उनको गले लगाते वक्त संकोच कर रहे थे।