जूही परमार ने किया खुलासा,ऐसे बताई थी बेटी को पति सचिन संग तलाक की बात!

0
39

दोस्तों टीवी शो कुमकुम से घर-घर में पहचान बनाने वाली जूही परमार ने शादी के 8 साल बाद सचिन श्रॉर्फ से तलाक ले लिया। दोनों की एक बेटी है। जूही ने 2009 में टीवी अभिनेता सचिन श्रॉफ से शादी की थी और जनवरी 2018 में दोनों का तलाक हो गया।  जो जूही के साथ रहती है। हाल ही में जूही ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे उन्होंने अपनी तलाक की कहानी को बेटी समायरा को बताया।

जूही परमार ने किया खुलासा,ऐसे बताई थी बेटी को पति सचिन संग तलाक की बात! 9

बता दे की अभिनेत्री जूही परमार ने एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने सचिन से अलग होने के बाद वो अपनी बेटी को कैसे पाल रही हैं साथ ही तलाक के करीब डेढ़ साल बाद उन्होंने अपनी बेटी को परियों की कहानी की तरह अपनी कहानी को समझाया। जूही बताती हैं कि समायरा एक बहुत ही समझदार बच्ची है। उसने कभी-भी मुझे असहज महसूस नहीं कराया। कभी ऐसे सवाल नहीं पूछे जिनसे मुझे परेशानी हुई हो।मैंने अपने तलाक की बात उसे अभी डेढ़ साल पहले ही बताई थी, परियों की कहानी की तरह। उसने समझा कि कैसे एक प्रिंसेस अलग होने के बाद खुश रहती है और ये भी जाना कि यही हमारी सच्चाई है।

जूही परमार ने किया खुलासा,ऐसे बताई थी बेटी को पति सचिन संग तलाक की बात! 10

जूही ने आगे बताया कि तलाक लेने के बाद भी सचिन मेरे अच्छे दोस्त हैं। समायरा को पता है कि वह जब चाहे अपने पिता से मिल सकती हैं। सब कुछ अच्छा और सकारात्मक है। इसलिए, जब हम सभी एक खुशहाल जगह पर होते हैं तो यह महसूस करने की कोई गुंजाइश नहीं होती है कि कुछ कमी है। समायरा बहुत समझदार है। उसने एक सिंगल पैरेंटिंग की बात समझी। मैं अपने मम्मी-पापा के साथ रहती हूं, हम तीन लोग उसकी परवरिश कर रहे हैं। वह भी समायरा के लिए उतने ही मौजूद रहते हैं जितनी की मैं।

जूही परमार ने किया खुलासा,ऐसे बताई थी बेटी को पति सचिन संग तलाक की बात! 11 जूही परमार ने किया खुलासा,ऐसे बताई थी बेटी को पति सचिन संग तलाक की बात! 12

समायरा अपने नाना-नानी के काफी करीब है। बाकी सब चीजों से ज्यादा मुझे लगता है कि समायरा के लिए यह सोचना है कि हम सब उसे एक बराबर प्यार करते हैं। जूही को फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया क्या सोचती है। वह कहती हैं, यह तो लोगों का काम है, वह कुछ न कुछ कहेंगे। ऐसे में मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरे लिए सबसे जरूरी हा कि मैं अपनी बेटी को कैसे खुश रखूं। एक मां के रूप में समय के साथ हम सभी को बदलना होता है। बता दे की जूही को खासतौर पर कुमकुम एक प्यारा सा बंधन, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, तेरे इश्क में जैसे लोकप्रिय सीरियल के लिए जाना जाता है। वो रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 5 की विनर रही हैं।