लॉकडाउन के बीच मंगेतर के साथ गोवा जाने पर ट्रोल हुईं पूजा बेदी, यूजर बोले-बहुत हैं, शुक्रिया इन बेवकूफ लोगों का!’

0
65

दोस्तों पूरे देश में कोरोना वायरस के कारण चौथा लॉकडाउन लगाया गया है। ऐसे में सरकार ने नई गाइडलाइंस के साथ लोगों से बेवजह घर से ना निकलने की अपील है। आम जनता के साथ बॉलीवुड के कई सितारे भी सरकार की अपील का पालन कर रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी लॉकडाउन के बीच मंगेतर के साथ गोवा जाने की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

लॉकडाउन के बीच मंगेतर के साथ गोवा जाने पर ट्रोल हुईं पूजा बेदी, यूजर बोले-बहुत हैं, शुक्रिया इन बेवकूफ लोगों का!' 13

पूजा बेदी ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मंगेतर मानेक के साथ हम अपने गोवा वाले घर में वापस लौटे। वह गोवा से हैं। मेरी गाड़ी, घर और बिजनेस गोवा में रजिस्टर्ड है। सीमा नियंत्रण की पूरी प्रक्रिया, कोविड-19 परीक्षण और क्वारंटीन फैसिलिटी की स्थिति एक अनुभव था, जो जीवन का एक स्वीकार्य तरीका नहीं बन सकता है।’ इस ट्वीट पर उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

लॉकडाउन के बीच मंगेतर के साथ गोवा जाने पर ट्रोल हुईं पूजा बेदी, यूजर बोले-बहुत हैं, शुक्रिया इन बेवकूफ लोगों का!' 14

लॉकडाउन के बीच मंगेतर के साथ गोवा जाने पर ट्रोल हुईं पूजा बेदी, यूजर बोले-बहुत हैं, शुक्रिया इन बेवकूफ लोगों का!' 15

MYOB first नाम के यूजर ने लिखा, लोग गोवा जा रहा है जहां कोरोना के केस शून्य हैं। ऐसे लोगों को वहां जाने की अनुमित नहीं देनी चाहिए।’ Zelya ने लिखा, यह क्या हो रहा है, गोवा में कोई केस नहीं है लेकिन देखिए अब हमारे पास बहुत हैं, शुक्रिया इन बेवकूफ लोगों का।’ इन सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा पूजा बेदी के ट्वीट पर अन्य कई सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि पूजा बेदी बीते कुछ समय से मंगेतर मानेक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

लॉकडाउन के बीच मंगेतर के साथ गोवा जाने पर ट्रोल हुईं पूजा बेदी, यूजर बोले-बहुत हैं, शुक्रिया इन बेवकूफ लोगों का!' 16 लॉकडाउन के बीच मंगेतर के साथ गोवा जाने पर ट्रोल हुईं पूजा बेदी, यूजर बोले-बहुत हैं, शुक्रिया इन बेवकूफ लोगों का!' 17 लॉकडाउन के बीच मंगेतर के साथ गोवा जाने पर ट्रोल हुईं पूजा बेदी, यूजर बोले-बहुत हैं, शुक्रिया इन बेवकूफ लोगों का!' 18

बता दे की पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है, लेकिन गोवा भारत का पहला कोरोनामुक्त राज्य है। गोवा में बहुत पहले ही कोरोना के मामलों पर काबू पा लिया गया था। ऐसे में पूजा बेदी के मुंबई से गोवा जाने पर उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर्स खूब ट्रोल कर रहे हैं। वह मंगेतर मानेक के साथ गोवा गई हुई हैं। इस बात की जानकारी खुद पूजा बेदी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।