कोई ड्रग्स का शिकार तो कोई भीख मांगने को मजबूर हुई ये अभिनेत्रियां!

0
3778

बॉलीवुड में कई स्टार्स है जो कभी तो बहुत फ़ेमस हुए लेकिन एक पल में सब कुछ बिखर गया। वहीं कई ऐसे स्टार्स रहे जिन्होंने बॉलीवुड में खूब नाम कमाने की कोशिश की लेकिन सफल नही हो पाए। अब आज हम आपको 3 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें सड़कों पर भीख मांगते हुए देखा गया है।

गीतांजलि नागपाल

कोई ड्रग्स का शिकार तो कोई भीख मांगने को मजबूर हुई ये अभिनेत्रियां! 7
1990 दशक के शुरुआती दिनों में लेडी श्रीराम कॉलेज की गीतांजलि नागपाल पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ रैम्प पर कैटवॉक किया करती थीं, 32 साल की गीतांजलि साल 2007 में भीख मांगती हुई मिली थीं। फिल्मों में असफल हुई तो ड्रग की लत लग गई। अपनी जरूरत पूरी करने के लिए वो नौकरानी तक बन गई थीं। साल 2008 में तंगी से गुजरते हुए गीतांजलि नागपाल की मौत हो गई।

निशा नूर

कोई ड्रग्स का शिकार तो कोई भीख मांगने को मजबूर हुई ये अभिनेत्रियां! 8
80 के दशक में निशा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा थीं। हर निर्माता-निर्देशक उनके साथ काम करना चाहता था। निशा नूर की लोकप्रियता का आलम ये था कि रजनीकांत से लेकर कमल हासन तक उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित रहते थे। दोनों सितारों ने निशा नूर के साथ काम भी किया था। इतनी सफलता के बावजूद निशा की जिंदगी वीरान और दर्दभरी ही रही और उसी हालत में वो दुनिया से चल बसीं। खबरो की माने तो निशा नूर को नागोर दरगाह के पास मरणासन्न अवस्था में पाया गया था। उस वक्त उनकी हालत ऐसी हो गई थी कि उनके शरीर पर कीड़े और चीटियां रेंग रही थीं और उनका ध्यान रखने के लिए कोई भी नहीं था। अस्पताल लाने पर पता चला कि निशा को एड्स है और इसके चलते उनकी हालत और खराब होती चली गई…और फिर साल 2007 में निशा नूर ने इस दुनिया से चली गईं।

मिताली शर्मा 

कोई ड्रग्स का शिकार तो कोई भीख मांगने को मजबूर हुई ये अभिनेत्रियां! 9

अभिनेत्री मिताली शर्मा एक समय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मानी जाती थी. जी दरसल मिताली शर्मा दिल्ली से मुंबई एक मशहूर अभिनेत्री बनने का सपना लेकर आई थी लेकिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा समय तक काम नहीं कर पाई. वहीं आखिरी बार इन्हे दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते हुए और चोरी करते हुए पाया गया था.