लक्ष्मण सुनील लहरी ने शेयर किया रामायण का सबसे इमोशनल मूमेंट, जिसकी शूटिंग के दौरान फूट फूटकर रोए थे कलाकार!

0
151

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते पुरे देश में लॉकडाउन के दौरान लोगों की मांग के कारण दूरदर्शन पर एक बार फिर से लोकप्रिय धारावाहिक रामायण को दोबारा प्रसारित किया गया था।बता दें इस धारावाहिक ने दूरदर्शन पर ऑन एयर होते हुए टीआरपी के पिछले पांच साल पुराने सभी रिकार्डों को ध्वस्त कर दिया। रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी इसके पुनः प्रसारण काफी एक्टिव हो गए हैं।

लक्ष्मण सुनील लहरी ने शेयर किया रामायण का सबसे इमोशनल मूमेंट, जिसकी शूटिंग के दौरान फूट फूटकर रोए थे कलाकार! 11

लक्ष्मण सुनील लहरी ने शेयर किया रामायण का सबसे इमोशनल मूमेंट, जिसकी शूटिंग के दौरान फूट फूटकर रोए थे कलाकार! 12

बता दे की वह हर दिन शूटिंग से जुड़े किस्से फैंस के साथ साझा करते हैं। ‘लक्ष्मण’ का रोल निभाने वाले सुनील लहरी ने हाल ही में रामायण से जुड़े एक और अहम किस्से का जिक्र किया है। शूटिंग के अनुभवों से जुड़ा एक वीडियो जारी करते हुए सुनील बताते हैं कि कैसे रामायण में राजा दशरथ की मौत पर सभी स्टार्स फूट फूटकर रोए थे। आलम ये था कि डायरेक्टर रामानंद सागर की आंखें भी नम हो गईं थीं। सबसे ज्यादा बुरा हाल था कौशल्या का। दरअसल शो में कौशल्या का किरदार निभाने वालीं जयश्री गडकर दशरथ, बाल धुरी की असली पत्नी थीं।

लक्ष्मण सुनील लहरी ने शेयर किया रामायण का सबसे इमोशनल मूमेंट, जिसकी शूटिंग के दौरान फूट फूटकर रोए थे कलाकार! 13

सुनील बताते हैं, ‘इस एपिसोड को शूट करना बहुत मुश्किल था। इस शूटिंग के दौरान सबसे ज्यादा जो उदास थीं, वो कौशल्या थी, जो उनकी असल वाइफ हैं। उन्होंने बताया इस शूटिंग के बाद उनको ठीक होने में करीब-करीब एक दिन पूरा लगा था। ये इसलिए भी गमगीन था, क्योंकि ये महाराजा दशरथ का आखिरी शूट था, वो स्वभाव से काफी हंसमुख थे।’

लक्ष्मण सुनील लहरी ने शेयर किया रामायण का सबसे इमोशनल मूमेंट, जिसकी शूटिंग के दौरान फूट फूटकर रोए थे कलाकार! 14

लक्ष्मण सुनील लहरी ने शेयर किया रामायण का सबसे इमोशनल मूमेंट, जिसकी शूटिंग के दौरान फूट फूटकर रोए थे कलाकार! 15

रामायण के दोबारा प्रसारण के बाद सुनील लहरी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त तरीके से बढ़ी है। वो खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं और आए दिन ‘रामायण’ से जुड़ी यादें और किस्से शेयर करते हैं। दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल भी इन दिनों खूब एक्टिव हैं। इस शो ने टीआरपी के मामले में कुछ ऐसे करतब कर दिखाए जो पिछले पांच सालों में किसी भी चैनल पर किसी भी धारावाहिक ने नहीं किए। अब जब रामायण दूरदर्शन पर खत्म हो चुका है तो फैंस अब स्टार प्लस पर दोबारा रामायण देख रहे हैं।