ईशा देओल ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, बेटी की विदाई पर खूब रोए थे धर्मेंद्र, वायरल हो रहा वीडियो!

0
239

दोस्तों कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान कई सितारे सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव है। कलाकार फैन्स के बीच इन दिनों अपनी पुरानी यादें शेयर कर रहे हैं।  हाल ही में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने भी अपना एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो उनकी विदाई सेरेमनी का है। वीडियो में उनके पिता धर्मेंद्र बेहद इमोशनल नजर आ रहे हैं, जबकी उनकी मां हेमा मालिनी खुद को मजबूत बनाए नजर आ  रही हैं। ईशा देओल का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

ईशा देओल ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, बेटी की विदाई पर खूब रोए थे धर्मेंद्र, वायरल हो रहा वीडियो! 3

बता दे की अभिनेत्री ईशा देओल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जैसे ही अपने पिता धर्मेंद्र को गले लगाती हैं, वो इमोशनल हो जाते हैं और फूट-फूटकर रोने लगते हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी मां हेमा मालिनी इमोशनल जरूर हैं लेकिन चेहरे पर स्माइल लिए सब कुछ संभाले दिखाई दे रही हैं। ईशा देओल इस वीडियो को शेयर बता रही हैं कि इस वीडियो को देखकर वो आज भी रो देती हैं। अब तक उनके वीडियो को 2 लाख 30 हजार बार देखा जा चुका है।

बता दें कि ईशा देओल ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में की हैं। वहीं, धर्मेंद्र की बात करें तो उनका असली नाम धरम सिंह देओल है। धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा। धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे। धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं। धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ जैसी फिल्मों के नाम आते हैं।