कोरोना महामारी के चलते बिगाड़ा शमा सिंकदर का शादी का प्लान, सितंबर में बनने वाली थी दुल्हनिया!

0
17

दोस्तों पुरे देश में कोरोना वायरस का असर देखने को मिल रहा है, इस महामारी के चलते लगे  लाॅकडाउन ने शूटिंग और  फिल्मो की रिलीजिंग को भी रोक दिया है। जहां लॉकडाउन में कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे तो वही कुछ स्टार्स ने मौजूदा हालात को देखते हुए अपनी शादी टाल दी, इस लिस्ट में शमा सिंकदर का नाम भी जुड़ गया है। कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए शमा सिकंदर ने अपनी शादी को टालना ही अच्छा समझा।

कोरोना महामारी के चलते बिगाड़ा शमा सिंकदर का शादी का प्लान, सितंबर में बनने वाली थी दुल्हनिया! 9

जानकारी के लिए बता दें कि शमा सिकंदर बीते कई साल से यूएस बेस्ड बिजनेसमैन जेम्स मिलिरॉन को डेट कर रही हैं। शमा ने जेम्स से 2016 में सगाई की थी और इस साल सितम्बर के महीने में दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते अब शमा सिकंदर की शादी रुक गई है। शादी की तारीख आगे बढ़ाने को लेकर शमा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा- ‘हमने सितंबर अंत में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान की थी।

कोरोना महामारी के चलते बिगाड़ा शमा सिंकदर का शादी का प्लान, सितंबर में बनने वाली थी दुल्हनिया! 10

वेन्यू से लेकर सबकुछ फाइनल हो चुका था। हमारे परिवारों ने तैयारियां शुरू कर दी थी। जेम्स के पेरेंट्स अमेरिका में रहते हैं और इंडिया आने के लिए उन्हें पासपोर्ट बनवाना था। उन्होंने पेपरवर्क शुरू कर दिया था ताकि पासपोर्ट बन जाए लेकिन हमने सब होल्ड कर दिया है क्योंकि ट्रेवलिंग के लिए यह समय ठीक नहीं है। जेम्स तो मेरे साथ मुंबई में हैं लेकिन हमें उनके पेरेंट्स की चिंता है।’

कोरोना महामारी के चलते बिगाड़ा शमा सिंकदर का शादी का प्लान, सितंबर में बनने वाली थी दुल्हनिया! 11 कोरोना महामारी के चलते बिगाड़ा शमा सिंकदर का शादी का प्लान, सितंबर में बनने वाली थी दुल्हनिया! 12

बता दे की शमा ने आगे कहा-‘कोरोना ने हम सबकी जिंदगी को पूरा बदलकर रख दिया है। अभी इस मुश्किल घड़ी से निकलने का समय है। शादी तो जब होनी है हो जाएगी।’ शमा हाल ही में फिल्म ‘बायपास रोड’ में नजर आईं थीं। फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शो भी किए हैं। वो ‘ये मेरी लाइफ है’ और’ बालवीर’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। हर शो में शमा का कैरेक्टर काफी पसंद किया गया और उन्हें घर घर में पहचान हासिल हुई।