जब 600 रूपए की साड़ी पहन कर उनके साथ 2 लाख हैंड बैग लेकर निकली कंगना रनौत!

0
63

दोस्तों बॉलीवुडफिल्म जगत में कई सितारे जो अपने लग्‍जरी लाइफ, महंगे कपड़े, स्टाइल, लुक्स को लेकर अक्सर खबरों में बने रहते हैं। लेकिन फ़िलहाल तो सारे सितारे लॉकडाउन के घर पर हैं और फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इन दिनों पार्टी आदि से महरुम सेलेब्स के पुरानी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ कंगना रनौत की वो तस्वीर वायरल हुईं, जिसमें उन्होंने महज 600 रुपये साड़ी पहनी हुई हैं और हाथों में करीब दो लाख के बैग के साथ ट्रेंच कोट पहना हुआ हैं।

जब 600 रूपए की साड़ी पहन कर उनके साथ 2 लाख हैंड बैग लेकर निकली कंगना रनौत! 1

हजारो-लाखों की ड्रेस और हैंडबैग लेकर निकलने वाले सितारों के बीच में कंगना रनौत महज 600 रुपये की साड़ी पहने एयरपोर्ट पर नजर आई तो वो हर तरफ खबर में छा गईं। फैंस ये सोचने को मजबूर हो गए कि आखिर इतनी सस्ती साड़ी बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ ने कैसे पहन ली। इस साड़ी में कंगना रनौत बेहद सुंदर नजर आईं, उन्होंने ब्लैक ट्रेंच कोट, हाई हील्स और मैचिंग कलर के बैग व चश्मे के साथ कैरी किया था।

जब 600 रूपए की साड़ी पहन कर उनके साथ 2 लाख हैंड बैग लेकर निकली कंगना रनौत! 2

कंगना रनौत ने नहीं हल्कि उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके उनकी साड़ी के प्राइज से पर्दा उठाया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था- ‘कंगना, कोलकाता से खरीदी गई 600 रुपये की साड़ी पहन कर जयपुर में एक इवेंट के लिए रवाना होते हुए। वह यह जानकर काफी अचंभे में थी कि इतनी कम कीमत में इतनी अच्‍छी क्‍वालिटी का ऑर्गेनिक कॉटन मिल सकता है। वह इस बात से भी परेशान हुईं कि यह कारीगर कितनी महनत करते हैं और कितना कम कमाते हैं।’ एक दूसरा ट्वीट करते हुए उन्होंने आगे कहा, ‘कृपया अपने कारीगरों का समर्थन करें कि इससे पहले इंटरनेशनल ब्रांड उनसे यह सब भी छीन लें।’

जब 600 रूपए की साड़ी पहन कर उनके साथ 2 लाख हैंड बैग लेकर निकली कंगना रनौत! 3

इस ट्वीट के बाद हालांकि कुछ लोग थे जो कंगना की तारीफ कर रहे थे और कुछ लोग ऐसे भी थे जो उन्हें ट्रोल कर थे।   कंगना ने साड़ी के साथ जिन ब्रैंड्स के शूज, बैग, ट्रेंचकोट आदि पहने थे वे विदेशी थे और उनकी कीमत लाखों में है। बता दें कि कंगना रनौत उन अदाकारों में से एक हैं, जिनके पास दुनिया के टॉप फैशन ब्रैंड्स के कपड़ों से लेकर हर चीज मौजूद है। यही वजह है कि वह कभी लाखों के शूज पहनी दिखती हैं तो कभी इतने महंगे पर्स कैरी करती नजर आती हैं।