जब जूही चावला से शादी की ख्वाहिश लेकर उनके पिता के पास पहुंच गए थे सलमान खान!

0
253

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के पौलर अभिनेता सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा चूका है,सलमान खान  का नाम सोमी अली से लेकर ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी, कटरीना कैफ जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चूका है  लेकिन आज भी सलमान खान कंवारे बेठे है। लेकिन एक समय था जब सलमान एक अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे लेकिन उस अभिनेत्री ने सलमान का प्रपोजल ठुकरा दिया था। आज हम आपको बताने जा रहे है सलमान खान के बारे में सलमान खान खुद इस अभिनेत्री के घर पर रिश्ता लेकर पहुचे थे लेकिन ये रिश्ता नही हो पाया आइये जानते है इस अभिनेत्री के बारे में।

जब जूही चावला से शादी की ख्वाहिश लेकर उनके पिता के पास पहुंच गए थे सलमान खान! 13

आपको बता दे की बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान जिस अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे वो और कोई नही बल्कि अपने ज़माने की फेमस अभिनेत्री जूही चावला है।जूही चावला उन्हें इतनी पसंद थीं कि उनसे शादी का ख्वाब देखने लगे थे सलमान। सलमान खान खुद ये बातें एक पुराने इंटरव्यू में बता चुके हैं। उन्हेंने कहा- मैं जूही से शादी करना चाहता था।

 

जब जूही चावला से शादी की ख्वाहिश लेकर उनके पिता के पास पहुंच गए थे सलमान खान! 14

एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया। बकौल सलमान, ‘मैंने जूही के पिता से शादी के बारे में बात की थी, लेकिन उन्होंने मेरे प्रपोजल को ठुकरा दिया।’ उस वक्त सलमान का दिल जूही के लिए धड़ रहा था। इसके बाद शादी का प्रपोज़ल लेकर वह जूही के पिता के पास पहुंचे जो भारतीय राजस्व सेवा में कार्यरत थे।

जब जूही चावला से शादी की ख्वाहिश लेकर उनके पिता के पास पहुंच गए थे सलमान खान! 15

जब सलमान से पूछा गया कि इस इनकार की वजह क्या रही? तो उन्होंने मुंह बनाते हुए जूही के पिता के बारे में कहा, ”पता नहीं उन्हें क्या चाहिए ?’ सलमान खान जूही को बेहद पसंद करते थे जूही उन्हें एक अच्छा दोस्त मानती थी जूही अपने परिवार की इच्छा के खिलाफ जाना पसंद नहीं करती थी।

जब जूही चावला से शादी की ख्वाहिश लेकर उनके पिता के पास पहुंच गए थे सलमान खान! 16

जब सलमान से यह पूछा गया कि उन्होंने जूही के साथ किसी फिल्म में काम क्यों नहीं किया है तो सलमान का जवाब हैरान कर देने वाला था।सलमान ने सीधे शब्दों में कहा – जूही मेरे साथ काम नहीं करना चाहतीं। लेकिन साल 1997 में आई फिल्म ‘दीवाना मस्ताना’ में सलमान और जूही का एक कोर्ट मैरिज सीन जरूर नजर आया।

जब जूही चावला से शादी की ख्वाहिश लेकर उनके पिता के पास पहुंच गए थे सलमान खान! 17

जब जूही चावला से शादी की ख्वाहिश लेकर उनके पिता के पास पहुंच गए थे सलमान खान! 18

बता दे की जूही चावला ने 1995 में होटल कारोबारी बिजनेसमैन जय मेहता से शादी रचाई। पांच बाद साल बाद 2001 में एक्ट्रेस ने बेटी जाह्नवी और 2003 में बेटे अर्जुन को जन्म दिया। दोनों बच्चे इन दिनों लंदन में पढ़ रहे हैं। बता दे की जूही विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आई थी।