पैसों की तंगी से जूझ रहे अभिनेता आशीष रॉय अभी भी हैं ICU में, अब सलमान खान से कर रहे हैं ये उम्मीद!

0
376

दोस्तों कुछ समय पहले टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता आशीष रॉय की तबियत बिगड़ने की खबर ने सभी को चौंका दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए आईसीयू में भर्ती होने की जानकारी दी थी। वहीं अभिनेता ने अपनी खराब आर्थिक के चलते इंडस्ट्री के लोगों से मदद की गुहार भी लगाई। आशीष की इस गुहार के बाद कई लोग उनकी मदद के लिए सामने आये थे।

पैसों की तंगी से जूझ रहे अभिनेता आशीष रॉय अभी भी हैं ICU में, अब सलमान खान से कर रहे हैं ये उम्मीद! 9

बता दे की इस मदद के बावजूद अभी तक आशीष आईसीयू में ही भर्ती हैं। उन्होंने इस दौरान मीडिया से बातचीत में अभिनेता सलमान खान का नाम लेकर उनसे उम्मीद जताई है। हाल ही में बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने बताया है कि वो अब भी आईसीयू में भर्ती हैं। उन्होंने कहा- दोस्तों और करीबियों से मदद तो मिल रही है लेकिन ये इलाज के लिए काफी नहीं है। अब आशीष किसी भी तरह से अभिनेता सलमान खान से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। आशीष का कहना है कि अब उनकी आखिरी उम्मीद सलमान खान ही हैं।

पैसों की तंगी से जूझ रहे अभिनेता आशीष रॉय अभी भी हैं ICU में, अब सलमान खान से कर रहे हैं ये उम्मीद! 10

पैसों की तंगी से जूझ रहे अभिनेता आशीष रॉय अभी भी हैं ICU में, अब सलमान खान से कर रहे हैं ये उम्मीद! 11

बता दें कि आशीष सलमान की फिल्म में साथ भी काम कर चुके हैं। आशीष ने बताया ‘मेरी डायलिसिस जारी है, मेरी सेहत में सुधार तो है लेकिन अभी काफी इलाज बाकी है, जिसके लिए डॉक्टर्स लगे हुए हैं। उनका कहना है कि ‘पता नहीं अस्पताल में कब तक रुकना पड़ेगा, ऐसे में अस्पताल का बिल भी बढ़ता जा रहा है। मैंने सोशल मीडिया पर एकाउंट नंबर भी शेयर किया है लेकिन पर्याप्त मदद नहीं मिल पा रही है। अब सलमान खान ही मेरी आखिरी उम्मीद हैं। मैं किसी भी तरीके से उनके फाउंडेशन तक पहुंचना चाहता हूं ताकि मुझे कुछ मदद मिल सके’।

पैसों की तंगी से जूझ रहे अभिनेता आशीष रॉय अभी भी हैं ICU में, अब सलमान खान से कर रहे हैं ये उम्मीद! 12

बता दें कि ससुराल सिमर का’, बनेगी अपनी बात, बा बहू और बेबी, मेरे अंगने में, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और आरंभ’ जैसे दर्जनों टीवी शो में अभिनेता आशीष राय नज़र आ चुके है। साथ ही वे कई फिल्मो में भी नज़र आ चुके है। लेकिन एक्टर के पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं। इतने साल तक इंडस्ट्री में काम करने के बाद ऐसे जानकार लोग भी नहीं हैं जो उनकी ऐसे समय में मदद करें।