करण जौहर के घर कोरोना की दस्तक, दो लोग पॉजीटिव पाए जाने के बाद गए क्वारंटीन में

कोरोना वायरस ने सोमवार को 48 साल के हुए करण जौहर के घर तक भी दस्तक दे दी है। करण के घर में काम करने वाले दो लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। इसकी सूचना मिलने के बाद बृहन्नमुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने उनके घर को और आसपास के इलाके को डिसइन्फेक्ट करने की कार्यवाही शुरू कर दी है।

करण जौहर ने खुद इस मामले की जानकारी सार्वजनिक करते हुए बताया कि जैसे ही उन्हें इन लोगों में कोरोना के लक्षण दिखे, इन दोनों लोगों को इमारत में ही बने क्वारंटीन सेंटर में अलग कर दिया गया। इमारत में इसके बाद धुआं छोड़ा गया है और बीएमसी कर्मचारियों ने इसे विषाणुरहित करने की बाकी कार्रवाई भी की है।


धर्मा प्रोडक्शंस के मालिक करण जौहर ने ये भी जानकारी दी कि उनके घर के बाकी लोग स्वस्थ और सुरक्षित हैं। परिवार के सभी लोगों ने सोमवार की सुबह ही अपने स्वैब टेस्ट कराए और सबके नतीजे निगेटिव आए हैं। इसके बावजूद करण जौहर ने कहा कि उनके परिवार के सभी लोग अगले 14 दिन तक सेल्फ क्वारंटीन में रहेंगे। इससे पहले फिल्म निर्माता बोनी कपूर के घर पर काम करने वाले दो कर्मचारी भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

 

बता दें कि आज ही करण अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं।  उनके फैंस और बॉलीवुड के सितारे उनको जन्मदिन की अलग-अलग अंदाज में बधाई दे चुके हैं। आलिया भट्ट ने करण को इस खास मौके पर अलग अंदाज में बधाई दी। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से करण जौहर की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें दोस्त, पिता और परिवार की तरह बताया है।

About Shailendra

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *