माँ के गुजरने के 8 साल बाद अर्जुन कपूर ने किया खुलासा, 6 साल नहीं खोल पाया था उनका कमरा!

0
122

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को अक्सर उनकी मां मोना कपूर को याद कर उनकी तस्वीर शेयर करते है। अर्जुन हर मौके पर मां की याद में इमोशनल मैसेज भी शेयर करते हैं। अर्जुन आज भी अपनी मां की कितनी कमी महसूस होती है। अर्जुन कपूर ने साल 2012 में अपनी मां को खो दिया था। अर्जुन कपूर की डेब्यू फिल्म रिलीज होने ही वाली थी कि उससे पहले ही उनकी मां इस दुनिया को छोड़कर चली गई थीं।

माँ के गुजरने के 8 साल बाद अर्जुन कपूर ने किया खुलासा, 6 साल नहीं खोल पाया था उनका कमरा! 7

माँ के गुजरने के 8 साल बाद अर्जुन कपूर ने किया खुलासा, 6 साल नहीं खोल पाया था उनका कमरा! 8

बता दे की अर्जुन ने हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू में बताया था कि जब उनकी मां का निधन हो गया था उस वक्त उनके लिए उस हालात को संभालना बहुत ही मुश्किल था। हर दिन उनके लिए एक नया चैलेंज था। मां के जाने को बाद ऐसा लाग कि जैसे आपकी रीढ़ टूट गई है लेकिन सब आपको चलने के लिए कहते हैं। इसी इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने मुश्किल दौर से निपटने के बारे में कहा, ‘अब मैं कुछ शेयर करने की स्थिति में हूं। मां के निधन के छह साल तक हमने उसके कमरे को नहीं छुआ था। मैं और बहन अंशुला हिम्मत ही नहीं जुटा पाते थे।

माँ के गुजरने के 8 साल बाद अर्जुन कपूर ने किया खुलासा, 6 साल नहीं खोल पाया था उनका कमरा! 9

बता दे की अर्जुन कपूर ने कहा यह नॉर्मल बात नहीं है कि घर में जगह नहीं है और आप एक कमरा हमेशा बंद रख रहे हैं। लेकिन मेरे औऱ अंशुला के लिए ये ऐसा ही है। ये उसका घर है। अर्जुन ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा था कि, ‘मैं हर दिन बाहर जाता हूं, अपने लोगों को खुश करता हूं, खुश रहता हूं, फिल्म में अभिनय करता हूं, एक स्टार होने का जश्न मनाता हूं, अपनी ड्रीम जॉब कर रहे हो लेकिन घर आकर मां को ये सब नहीं बता सकता। इसलिए अधूरापन सा लगता है।’