फेमस म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता का हुआ निधन, ट्वीट कर कैलाश खैर ने दी जानकारी!

0
32

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर सिंगर और प्रीतम के करीबी दोस्त कैलाश ने दी है। प्रीतम के पिता का नाम प्रबोध चक्रवर्ती है। जब प्रीतम स्कूल में थे उस दौरान उनके पिता ने ही उन्हें गिटार बजाना सिखाया था।

फेमस म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता का हुआ निधन, ट्वीट कर कैलाश खैर ने दी जानकारी! 7

सिंगर कैलाश खेर ने ट्विटर पर दोस्त प्रीतम के साथ की एक फोटो शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे दोस्त के पिता जी देवलोक सिधार गए, दिवंगत आत्मा की सद्गति की मनोकामना। परिवार को ढांढस मिले यही प्रार्थना। प्रीतम मेरे भाई @ipritamofficial ईश्वर का मनन ही इस समय की ज़रूरत। ॐ नमो: शान्ति. हरि ॐ। वाकई में लॉकडाउन में प्रीतम के पिता का निधन प्रशंसकों के लिए भी दुखद खबर है।

फेमस म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता का हुआ निधन, ट्वीट कर कैलाश खैर ने दी जानकारी! 8

बता दें कि भले ही अपने करियर के पिछले कुछ सालों में कैलाश खेर ने प्रीतम के साथ ज्यादा काम ना किया हो मगर कैलाश खेर इंडस्ट्री में नए-नए आए थे उस दौरान उन्होंने प्रीतम के साथ कुछ फिल्मों में काम किया था। साल 2005 में चॉकलेट, 2006 में नक्शा और साल 2009 में अजब प्रेम की गजब कहानी फिल्म में दोनों ने कोलाबोरेट किया था।

फेमस म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता का हुआ निधन, ट्वीट कर कैलाश खैर ने दी जानकारी! 9

बता दे की प्रीतम म्यूजिक कंपोजर के तौर पर पिछले दो दशकों से इंडस्ट्री में म्यूजिक दे रहा है। उन्होंने धूम, चॉकलेट, आंखें, वो लम्हें और अपना सपना मनी मनी जैसी फिल्मों में म्यूजिक दिए। मगर साल 2007 में आई फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो में म्यूजिक देने के बाद से प्रीतम को बड़ी पहचान मिली और वे इंडस्ट्री के लीडिंग फिल्म कंपोजर्स की कतार में आकर खड़े हो गए। इसके बाद भूल भुलैया, जब वी मेट, रेस, जन्नत, बिल्लू, अजब प्रेम की गजब कहानी और बर्फी जैसी फिल्मों में म्यूजिक देने के बाद तो उनकी पॉपुलैरिटी हर तरफ बढ़ गई अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा, ब्रह्मास्त्र और 83 जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट उनके पास हैं।