बिहार में लोगो ने की सोनू सूद मूर्ती लगाने की तैयारी, खबर सुनते ही अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब की लोगो हुए उनके दीवाने!

0
1406

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते पुरे देश में लॉकडाउन के दौरान जो काम सरकारों को करना चाहिए था वो काम सोनू सूद जैसे फिल्म अभिनेता ने किया।सोनू सूद की दरियादिली को लेकर हर कोई उनकी तारीफ रहा है। लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई उनके लिए कविता लिख रहा है, तो केाई उन्हें भगवाना का दर्जा दे रहा है।

बिहार में लोगो ने की सोनू सूद मूर्ती लगाने की तैयारी, खबर सुनते ही अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब की लोगो हुए उनके दीवाने! 11

सोनू सूद ने गरीब प्रवासी मजदूरों की मदद कर के नाम और आशीर्वाद दोनों कमाया। हर तरफ उनकी ही चर्चा है। कोई उन्हें भगवान् बता रहा तो किसी के पास उनकी तारीफ़ में  शब्दों की कमी पड़ रही। लोकप्रियता का आलम है कि उन्हें एक शख्स ने ट्विटर पर बताया कि वे सोनू सूद की मूर्ति बनवाना चाहते हैं जिस पर सोनू के जवाब से भी लोग काफी प्रभावित दिखे। सोनू सूद के इस जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया।लोगों ने उनकी जमकर तारीफ़ की।

बिहार में लोगो ने की सोनू सूद मूर्ती लगाने की तैयारी, खबर सुनते ही अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब की लोगो हुए उनके दीवाने! 12 बिहार में लोगो ने की सोनू सूद मूर्ती लगाने की तैयारी, खबर सुनते ही अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब की लोगो हुए उनके दीवाने! 13 बिहार में लोगो ने की सोनू सूद मूर्ती लगाने की तैयारी, खबर सुनते ही अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब की लोगो हुए उनके दीवाने! 14 बिहार में लोगो ने की सोनू सूद मूर्ती लगाने की तैयारी, खबर सुनते ही अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब की लोगो हुए उनके दीवाने! 15

बता दे की एक शख्स ने ट्वीट करते हुए सोनू सूद को टैग करते हुए  लिखा, ‘बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं। सलाम सर बहुत-बहुत प्यार आपको।’ शख्स के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना।’ सोनू सूद के इस ट्वीट पर लगातार यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं।