अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के बीच शुरू की शूटिंग, इन सेफ्टी के साथ शुरू हुआ शूटिंग का काम!

0
1072

दोस्तों बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शूटिंग शुरू भी कर दी है। ये शूटिंग मुंबई के एक मशहूर स्टूडियो में हुई है। लॉकडाउन के बीच शूटिंग शुरू करने वाले बताते हैं कि इसके बनाने वालों को अनुमति स्थानीय प्रशासन ने दी है। देश में कोविद -19 की वजह से फिल्म उद्योग लॉकडाउन मोड में चला गया था और शूटिंग रोक दी गयीं थीं। बता दे की अक्षय कुमार ने केंद्र सरकार के लिए कोरोनोवायरस पर चलाये जा रहे अभियान के तहत एक जागरूकता विज्ञापन की शूटिंग करने की सूचना दी है। जो जल्द ही प्रसारित होने के लिए निर्धारित है।

अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के बीच शुरू की शूटिंग, इन सेफ्टी के साथ शुरू हुआ शूटिंग का काम! 1

अभिनेता अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के उन गिने- चुने सितारों में से एक हैं जो कोरोना के इस दौर में लगातार स्वास्थ्यकर्मियों और भारतीयों का उत्साह बढ़ाते रहे हैं। उनका यह नया विज्ञापन भी केंद्र सरकार की ओर से कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए चलाए गए अभियान का एक हिस्सा है। कमालिस्तान स्टूडियो में शूट हुए इस विज्ञापन को निर्देशित करने की जिम्मेदारी आर बाल्की को दी गई थी।

अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के बीच शुरू की शूटिंग, इन सेफ्टी के साथ शुरू हुआ शूटिंग का काम! 2 अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के बीच शुरू की शूटिंग, इन सेफ्टी के साथ शुरू हुआ शूटिंग का काम! 3 अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के बीच शुरू की शूटिंग, इन सेफ्टी के साथ शुरू हुआ शूटिंग का काम! 4

बता दे की आर बल्की  और अक्षय कुमार इस प्रोजेक्ट के बारे में बताने के लिए अनुपलब्ध थे, फिर भी शूट के फोटो से पता चलता है कि चप्पल में अक्षय कुमार के साथ एक गाँव का दृश्य और उनके गले में एक गमछा दिखाई देता है। यह एक #StayHomeStaySafe संदेश होने की संभावना है। बता दें कि अक्षय कुमार और आर बाल्की के बीच एक गहरा रिश्ता रहा है। वर्ष 2018 में आई अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘पैडमैन’ को आर बाल्की ने ही निर्देशित किया है। वहीं, पिछले साल आई अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ की कहानी भी आर बाल्की ने ही लिखी है।