करिश्मा के बेटे को ताइक्वांडो की क्लासेज लेते देख रहे तैमूर, करीना ने फोटो शेयर कर लिखा-मेरी जिंदगी का प्यार!

0
90

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। वो लगातार अपनी और फॅमिली मेंबर्स की तस्वीर फैंस संग शेयर कर रही हैं। कई करीना इंस्टाग्राम पर अपने बेटे तैमूर अली खान की फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं। अब करीना ने तैमूर की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में करिश्मा कपूर के बेटे कियान भी नजर आ रहे हैं। करीना ने जो फोटो शेयर की है वो वीडियो कॉल से लिया गया है।

करिश्मा के बेटे को ताइक्वांडो की क्लासेज लेते देख रहे तैमूर, करीना ने फोटो शेयर कर लिखा-मेरी जिंदगी का प्यार! 7

बता दे की सामने आयी फोटो में तैमूर कियान को taekwondo की क्लास लेते देख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा- मेरी जिंदगी का प्यार ❤️❤️#MyBoysInLockdown। ब्रदर्स इन लॉकडाउन ❤️। कियान को taekwondo क्लास लेते देखते हुए टिम। New normal ! #purelove #myjaans #family। फोटो में करीना ने बहन करिश्मा कपूर को टैग भी किया है।

करिश्मा के बेटे को ताइक्वांडो की क्लासेज लेते देख रहे तैमूर, करीना ने फोटो शेयर कर लिखा-मेरी जिंदगी का प्यार! 8

करिश्मा के बेटे को ताइक्वांडो की क्लासेज लेते देख रहे तैमूर, करीना ने फोटो शेयर कर लिखा-मेरी जिंदगी का प्यार! 9

बता दें कितैमूर सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बता दें कि कुछ समय पहले ही करीना इंस्टाग्राम पर आई हैं।लॉकडाउन में सैफ अली खान, तैमूर और करीना एक साथ समय बिता रहे हैं। सैफ और तैमूर पेंटिंग भी कर रहे हैं। कुछ समय पहले करीना ने सैफ और तैमूर की एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो में बेटे तैमूर के साथ मिलकर सैफ ने पिछले दिनों पेंटिंग की थी। पेंटिंग वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।