भतीजे की शादी पर बोले अनिल कपूर, कहा- सब मान जाएंगे अगर अर्जुन उसमे खुश हो!

0
180

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर ने कुछ वक्त पहले अपना रिलेशनशिप को काबुल कर लिया है। मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक ले लिया था उस के बाद से अर्जुन और मलाइका काफी ज्यादा एक साथ देखे गए और फिर धीरे धीरे रिश्ते को कबूल कर लिया था।

भतीजे की शादी पर बोले अनिल कपूर, कहा- सब मान जाएंगे अगर अर्जुन उसमे खुश हो! 9

मीडिया रिपोर्ट्स की मानी जाए तो मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने बेटे अरहान खान और अर्जुन कपूर के साथ रह रही है। यह दोनों काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में है और यह खबरें आती रहती हैं कि जल्द ही दोनों शादी करेंगे। लेकिन अब तक शादी को लेकर मलाइका और अर्जुन की तरफ से कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

भतीजे की शादी पर बोले अनिल कपूर, कहा- सब मान जाएंगे अगर अर्जुन उसमे खुश हो! 10

भतीजे की शादी पर बोले अनिल कपूर, कहा- सब मान जाएंगे अगर अर्जुन उसमे खुश हो! 11

हाल ही में अर्जुन कपूर के चाचा और बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले में खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया कि इन दोनों के रिश्ते पर कपूर फैमिली का क्या रिएक्शन है।बता दे की अर्जुन के चाचा और जाने माने अनिल कपूर दोनों के रिश्ते पर बात की थी, बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के चैट शो ”नो फ़िल्टर नेहा” में पहुंचे थे।  इस दौरान उन्होंने कई विषयो पर नेहा के साथ बात की थी। इस दौरान नेहा धूपिया द्वारा अर्जुन और मलाइका के रिश्ते पर भी सवाल किए गए जिस पर इन दोनों ने खुलकर चर्चा की।

भतीजे की शादी पर बोले अनिल कपूर, कहा- सब मान जाएंगे अगर अर्जुन उसमे खुश हो! 12

उन्होंने अर्जुन और मलाइका के रिश्ते पर कपूर फैमिली के रिएक्शन पर बात करते हुए कहा कि जो चीज अर्जुन को खुशी दे उसमें हम खुश हैं। बता दें कि अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा ने अपने रिश्ते को लेकर कई इंटरव्यूज में खुलकर बात की है। दोनों का ही कहना है कि वो इस रिश्ते में बेहद खुश हैं। लेकिन शादी की बात पर दोनों ही इनकार करते दिखे हैं।