गुलशन ग्रोवर के बेटे की फिल्म में नज़र आएगी अथिया शेट्टी, प्रोड्यूसर बन बना रहे चर्चित फुटबॉलर की बायोपिक!

0
49

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अभिनेत्री अथिया शेट्टी का करियर कुछ खास अच्छा नहीं चल रहा है ऐसे में जाने माने अभिनेता गुलशन ग्रोवर के बेटे संजय मसीहा बनकर आए हैं। संजय ग्रोवर कश्मीर की एक फुटबॉलर की बायोपिक बनाने जा रहे हैं। अथिया को इस फिल्म में लीड रोल मिला है।

गुलशन ग्रोवर के बेटे की फिल्म में नज़र आएगी अथिया शेट्टी, प्रोड्यूसर बन बना रहे चर्चित फुटबॉलर की बायोपिक! 1

गुलशन ग्रोवर के बेटे की फिल्म में नज़र आएगी अथिया शेट्टी, प्रोड्यूसर बन बना रहे चर्चित फुटबॉलर की बायोपिक! 2

अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने हिंदी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत दबंग अभिनेता सलमान खान के निर्माण में बनी फिल्म ‘हीरो’ से की। वर्ष 2015 में रिलीज हो चुकी इस फिल्म के बाद भी अथिया लगातार सलमान से जुड़ी हुई हैं और उन्हें अपना मेंटॉर मानती हैं। फिल्म ‘हीरो’ से शुरुआत करने के बाद अथिया ‘मुबारकां’, ‘नवाबजादे’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

गुलशन ग्रोवर के बेटे की फिल्म में नज़र आएगी अथिया शेट्टी, प्रोड्यूसर बन बना रहे चर्चित फुटबॉलर की बायोपिक! 3

गुलशन ग्रोवर के बेटे की फिल्म में नज़र आएगी अथिया शेट्टी, प्रोड्यूसर बन बना रहे चर्चित फुटबॉलर की बायोपिक! 4

बता दे की अब अथिया को अपनी आने वाली फिल्म ‘होप सोलो’ से बहुत आशाएं हैं। इस फिल्म में अथिया कश्मीर की एक छात्रा अफ्शां आशिक का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। अफ्शां एक फुटबॉलर हैं जिन्हें कश्मीर में हुए प्रदर्शनों में सुरक्षा बल के जवानों पर पत्थर फेंकते हुए पकड़ा गया था। इस फिल्म को निर्देशक राजकुमार संतोषी के सहायक रहे मनीष हरिशंकर निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म को बनाने के अधिकार गुलशन ग्रोवर के अमेरिका में रहने वाले बेटे संजय ग्रोवर ने खरीदे हैं। इस किरदार में ढलने के लिए अथिया ने फुटबॉल की बहुत प्रैक्टिस की है और एक गोलकीपर से ट्रेनिंग भी ली है।