शेफाली जरीवाला के ससुर का निधन, पति पराग त्यागी संग गाजियाबाद पहुंचीं!

0
23

दोस्तों कांटा लगा गर्ल एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला के ससुर और मशहूर एक्टर पराग त्यागी के पिता का सोमवार को निधन हो गया। पराग के पिता की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। ऐसे में अपने घर से दूर पराग और शेफाली जरीवाला अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए तुरंत गाजियाबाद जाना पड़ा। ऐसे में पराग त्यागी और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला को आनन फानन में अपने घर गाजियाबाद जाना पड़ा।

शेफाली जरीवाला के ससुर का निधन, पति पराग त्यागी संग गाजियाबाद पहुंचीं! 7

शेफाली जरीवाला के ससुर का निधन, पति पराग त्यागी संग गाजियाबाद पहुंचीं! 8

बता दे की 25 मई से ही देशभर में घरेलू उड़ानें शुरू हो चुकी थीं, ऐसे में पराग त्यागी और शेफाली जरीवाला फ्लाइट के जरिए पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने गाजियाबाद पहुंचे। पराग त्यागी ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। वह डायलिसिस के लिए गए थे और अचानक अटैक पड़ने से उनका निधन हो गया।

शेफाली जरीवाला के ससुर का निधन, पति पराग त्यागी संग गाजियाबाद पहुंचीं! 9

पराग त्यागी का कहना है कि उनके पिता पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। वो डायलिसिस के लिए गए थे। उन्होंने बताया कि पिता के निधन की खबर मिलने के तुरंत बाद हमने फ्लाइट ली और गाजियबाद के लिए निकल पडे। इस समय मुंबई से फ्लाइट की सेवाएं शुरू हो चुकी हैं, अगर ऐसा नहीं होता तो हम दोनों को सड़क यात्रा करनी पड़ती।