लॉकडाउन में सारा अली खान ने फैंस को कराया भारत दर्शन, जम्मू-कश्मीर से लेकर तिरुपति तक का कराया टूर!

0
77

दोस्तों लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को उत्तराखंड से लेकर बिहार और आंध्रप्रदेश तक की भी सैर कराई। हाल ही में सारा अली खान ने लॉकडाउन के बीच ही अपने फैंस को भारत दर्शन करा दिया।

लॉकडाउन में सारा अली खान ने फैंस को कराया भारत दर्शन, जम्मू-कश्मीर से लेकर तिरुपति तक का कराया टूर! 3

बता दे सारा अली खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “नमस्ते दर्शकों, लॉकडाउन के दौरान। एपिसोड 1: भारत ‘स्टेट’ ऑफ माइंड।” सारा का यह वीडियो सोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। सारा अली खान के इस वीडियो में वह फैंस को पहले बिहार का दर्शन कराती हैं, जहां वह अपने सिर पर घांस ढेर रखकर चलती नजर आ रही हैं। इसके बाद वह फैंस को जम्मू कश्मीर का भी सीन दिखाती हैं। वहीं, राजस्थान के एक वीडियो में सारा अली खान ऊंट की सवारी करती हुई नजर आ रही हैं।

साथ ही सारा अपनी माँ अमृता सिंह के सात तेलंगाना में शॉपिंग करती हुई नजर आती हैं। फिर एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में बनारस की गलियों से लेकर उत्तराखंड के पहाड़ों का भी फैंस को दर्शन कराया। एक्ट्रेस के इस वीडियो में फैंस को उनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस के इस वीडियो को 26 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। सारा जल्द ही फिल्म ‘कुली नंबर वन’ और ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार के साथ नज़र आने वाली हैं।