मुंबई से दरभंगा पहुंची प्रवासी महिला को हुआ बेटा, नाम रखा सोनू सूद!

0
14

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने को लेकर चर्चा में हैं। कोरोना वायरस से बचने के लिए लॉकडाउन जारी है और इस मुश्किल वक्त में ऐक्टर सोनू सूद लोगों की बड़ी मदद कर रहे हैं। बीते दो हफ्तों से वह मुंबई से प्रवासी मजदूरों को बसों से उनके घर पहुंचा रहे हैं। सोनू दिन-रात इस काम में जुटे हैं। सोनू ने जिन लोगों को घर भेजा उनमें से एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया और उसका नाम सोनू के नाम पर रखा है। यह बात सोनू के दिल को छू गई।

मुंबई से दरभंगा पहुंची प्रवासी महिला को हुआ बेटा, नाम रखा सोनू सूद! 5

सोन सूद लोगों के महीसा बन चुके हैं। उन्होंने बॉम्बेटाइम्स से बातचीत में मजेदार घटना बताई। सोनू ने बताया कि उन्होंने 12 मई को एक ग्रुप को दरभंगा भेजा था। इस ग्रुप में दो महिलाएं गर्भवती थीं। यह ग्रुप घर पहुंच गया और महिला को बच्चा हुआ। उस परिवार ने सोनू को फोन करके बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम सोनू सूद रखा है। जब सोनू ने उनसे पूछा कि सोनू सूद कैसे सोनू श्रीवास्तव हुआ ना? इस पर महिला ने बताया, ‘नहीं हमने बच्चे का नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा है।’ सोनू बताते हैं कि यह बहुत स्वीट था, इस बात ने मेरा दिल छू लिया।

मुंबई से दरभंगा पहुंची प्रवासी महिला को हुआ बेटा, नाम रखा सोनू सूद! 6

आपको बता दें कि सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके गृह जनपद तक पहुंचा रहे हैं। जरूरतमंदों के लिए उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर और व्हाट्सऐप नंबर भी जारी किया है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा- ‘आपके काल्स और मैसेज हमें इस रफ्तार से आ रहे हैं कि हो सकता है हमारे tollfree नंबर तक आप नहिं पहुंच सकें। ऐसा हो तो आप डायरेक्ट इस नंबर पर अपनी सूचना WhatsApp मैसेज कर सकते हैं 9321472118 कृपया इस नंबर पर कॉल ना करें। सिर्फ मैसेज भेजें।