टिड्डियों के हमले को अल्लाह का कहर बताने पर ट्रोल हुई ज़ायरा वसीम, डिलीट किया अपना ट्वीटर अकाउंट!

0
156

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ  नज़र आयी ‘दंगल गर्ल’जायरा वसीम ने पिछले साल फिल्म इंडस्ट्री से जब संन्यास लेने की बात की थी तभी के वो किसी ना किसी मुद्दे को लेकर विवादों में रहती हैं  जायरा वसीम एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल, पाकिस्तान से होते हुए भारत आए टिड्डियों को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर वह सुर्खियों में हैं।

टिड्डियों के हमले को अल्लाह का कहर बताने पर ट्रोल हुई ज़ायरा वसीम, डिलीट किया अपना ट्वीटर अकाउंट! 7

टिड्डियों के हमले को अल्लाह का कहर बताने पर ट्रोल हुई ज़ायरा वसीम, डिलीट किया अपना ट्वीटर अकाउंट! 8

बता दे की उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि टिड्डियों का कहर सहित अन्य जो भी हाल फिलहाल में आपदाएं देखने को मिली हैं वह सब इंसान के बुरे कर्मों का फल है। उन्होंने टिड्डियों की हमले की तुलना अल्लाह के कहर से कर दी। जायरा वसीम के इस ट्वीट के बाद लोग नाराज हो गए और उन्हें निशाने पर ले लिया। मामले को बढ़ता देख जायरा वसीम ने अपने इस ट्वीट कोई डिलीट कर दिया। इसके साथ ही अपने ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया। यहां तक कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया।

टिड्डियों के हमले को अल्लाह का कहर बताने पर ट्रोल हुई ज़ायरा वसीम, डिलीट किया अपना ट्वीटर अकाउंट! 9

बता दें कि बीते साल 2019 में जायरा वसीम ऐक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने लिखा था की मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं। यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है। उनका कहना था कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है। बताते चलें कि इस समय भारत के किसानों के लिए पाकिस्तान से आया टिड्डियों का दल एक बड़ी मुसीबत बन गया है। देश के कई राज्यों में इसका हमला हो चुका है। टिड्डियों के हमले ने अब तक कई हेक्टेयर फसल खराब कर दी है।