मुंबई एयरपोर्ट ‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला, बोलीं- ऐसा लग रहा है कि सब निर्जीव हो…..

0
15

दोस्तों कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान डोमेस्टिक फ्लाइट्स को शुरू तो कर दिया गया है लेकिन एयरलाइन कंपनियां इस दौरान काफी सावधानी बरत रही हैं। सेलेब्स भी मजबूरी में इस दौरान फ्लाइट्स से सफर कर रहे हैं। बिग बॉस 13  की चर्चित कंटेस्टेंट औ लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला ने भी हाल ही में ट्रेवल किया। साथ ही शेफाली जरीवाला ने मुंबई एयरपोर्ट्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। उन्होंने फोटो पोस्ट कर यह भी फैन्स को बताया कि लॉकडाउन के दौरान एयरपोर्ट का क्या हाल है।

मुंबई एयरपोर्ट 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला, बोलीं- ऐसा लग रहा है कि सब निर्जीव हो..... 1

बता दे की अभिनेत्री शेफाली जरीवाला ने फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा:”…ऐसा लग रहा है कि निर्जीव हो गया है… ये एक बहुत ही मायूसी भरा ट्रैवल एक्सपीरियंस रहा है। ना कोई हग, ना कोई किसर ‘कांटा, ना ही कोई उत्साह… सिर्फ डरमैं।  ईश्वर से दुआ करता हूं कि सब कुछ बहुत जल्द सामान्य हो जाए। लेकिन फिर थोड़ी हैरानी होती है और लगता है कि शायद यही नया सामान्य जीवन है। और हमें इसे स्वीकार करने की जरूरत है। उम्मीद करती हूं कि ऐसा नहीं हो।”

 

View this post on Instagram

 

#tiktok #tiktokchallenge #bored #stayhome

A post shared by Shefali Jariwala🌑 (@shefalijariwala) on

बता दें कि शेफाली जरीवाला ने ‘कांटा लगा’ गाने से धमाल मचाकर रख दिया था। इस गाने में उनका डांस तो जबरदस्त था ही, साथ ही लोगों ने उनका अंदाज भी काफी पसंद किया था। इसके बाद वह अपने पति पराग के साथ ‘नच बलिए 5’ में भी नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में आने से पहले ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज ‘बेबी कम ना’ में भी अपना किरदार निभाया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में अपना कदम रखा, जहां उन्होंने अपने बेबाक अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरीं।