दो शादियां में फेल होने के बाद अब तीसरी बार प्यार में पड़ी श्वेता तिवारी, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा!

0
798

दोस्तों टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्री श्वेता तिवारी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। दूसरे पति  अभिनव कोहली संग उनकी लड़ाई पुलिस तक पहुंच गई थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में श्वेता ने अभिनव से अलग होकर मूव ऑन होने की बात की है। उन्होंने तीसरी बार प्यार में पड़ने की बात भी बताई।

दो शादियां में फेल होने के बाद अब तीसरी बार प्यार में पड़ी श्वेता तिवारी, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा! 1

बता दे की एक वेब पोर्टल से बात करते हुए श्वेता तिवारी ने प्यार में होने की बात को कनफेस किया। उन्होंने कहा कि वे अपने बच्चों संग प्यार में है। इस वक्त उनकी पहली जिम्मेदारी उनका बेटा रेयांश कोहली और बेटी पलक तिवारी है। वे अपना सारा वक्त इन दोनों के अलावा किसी और को नहीं देना चाहतीं।

दो शादियां में फेल होने के बाद अब तीसरी बार प्यार में पड़ी श्वेता तिवारी, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा! 2 दो शादियां में फेल होने के बाद अब तीसरी बार प्यार में पड़ी श्वेता तिवारी, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा! 3

बता दे की श्वेता ने कहा-‘जिंदगी में कामयाब नहीं होने वाले कई लोग आसपास हैं। वे हमेशा कामयाब लोगों को ऊंगली करते रहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि अगर वे कुछ नहीं कर सकते तो कम से कम कामयाब लोगों को बेइज्जत तो कर सकते हैं।’ श्वेता ने 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की थी। दोनों की एक बेटी पलक तिवारी है लेकिन दोनों साल 2013 में अलग हो गए।

दो शादियां में फेल होने के बाद अब तीसरी बार प्यार में पड़ी श्वेता तिवारी, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा! 4

बता दे की श्वेता ने  अभिनव कोहली संग शादी रचाई। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम रेयांश कोहली है।इन दिनों सीरियल मेरे डैड की दुल्हन सीरियल में नजर आ रही हैं। इस शो में उन्होंने वरुण बडोला के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाया है हालांकि लाॅकडाउन की वजह से इस सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है।