इरफान खान वाले कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक हुए वाजिद खान, भाई साजिद ने किया अंतिम संस्कार!

0
23

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फेमस म्यूजिक कंपोजर और सिंगर वाजिद खान ने आज 42 साल की उम्र में निधन हो गया। वाजिद खान के निधन का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। वाजिद खान लंबे टाइम से किडनी की समस्या से भी गुजर रहे थे। साथ ही उनको कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव बताई गई थी, इसी वजह से उनको 3 दिन पहले हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था और वाजिद वेंटिलेटर पर थे।

इरफान खान वाले कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक हुए वाजिद खान, भाई साजिद ने किया अंतिम संस्कार! 9

बता दे की वाजिद के शव को  अंतिम संस्कार के लिए सुवर्णा अस्पताल चेंबूर से ले जाकर वर्सोवा कब्रिस्तान में अंतिम विदाई दी गई। ये वही मैदान है जहां इरफान खान के शव को दफन किया गया था।वाजिद के भाई साजिद खान और उनके परिवार के सदस्य कब्रिस्तान पहुंच गए हैं। इस दौरान साजिद खान और वाजिद के परिवार वाले मास्क लगाए और ग्लब्स पहने पूरी सुरक्षा के साथ दिखे।

इरफान खान वाले कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक हुए वाजिद खान, भाई साजिद ने किया अंतिम संस्कार! 10

इरफान खान वाले कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक हुए वाजिद खान, भाई साजिद ने किया अंतिम संस्कार! 11

वाजिद को यहीं सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। वाजिद खान को अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवार के साथ-साथ कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचे। बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली को भी इस दुखद घड़ी में खान परिवार के साथ देखा गया।बता दें कि वाजिद का कम उम्र में यूं चले जाना बाॅलीवुड को काफी शोक दे रहा है। सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर वाजिद को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इरफान खान वाले कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक हुए वाजिद खान, भाई साजिद ने किया अंतिम संस्कार! 12

 

View this post on Instagram

 

Family members arrive with the ambulance behind for #WajidKhan last rites in Mumbai today #RIP #music #movies #monday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

वाजिद खान प्रसिद्ध  तबला वादक उस्ताद शराफत खान के बेटे थे। पिता उस्ताद शराफत खान के मार्गदर्शन में दोनों भाई ने म्यूजिक की प्रारंभिक शिक्षा ली।उनके नाना उस्ताद फैयाज अहमद खान साहब को पद्म श्री मिल चुका था। जबकि उनके चाचा उस्ताद नियाज अहमद खान साब प्रतिष्ठित तानसेन पुरस्कार के प्राप्तकर्ता थे। साजिद-वाजिद ने 1998 में सलमान खान स्टारर प्यार किया तो डरना क्या के साथ करियर की शुरुआत की थी। बाद में सलमान की फिल्मों के लिए दोनों ने कई गाने किए। इन फिल्मों में चोरी चोरी, हैलो ब्रदर, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, वांटेड और दबंग 1 , 2 और 3 शामिल हैं।