कोरोना ने उड़ाई अभिनेत्री मोहिना कुमारी की नींद, बेचैन होकर आधी रात को कही ये बात!

0
1034

दोस्तों कोरोना वायरस पुरे देश में काफी फ़ैल चूका है। इस महामारी की चपेट में आम लोगो के साथ ही कई सितारे भी आ चुके है, टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि एक्ट्रेस मोहिना कुमारी समेत उनके परिवार को 5 सदस्य कोविड 19 की चपेट में हैं। मोहिना उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की बहू हैं। शादी के बाद भले ही उन्होंने टीवी से दूरी बना ली, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। घर के 5 सदस्यों जब कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद सभी को ऋषिकेश के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह क्वारंटाइन हैं और डॉक्टर्स की देखरेख में अपनी सेहत का ख्याल रख रहे हैं। मोहिना भले ही डॉक्टर्स की देखरेख में हो, लेकिन उनका हाल ही का एक पोस्ट बताता है, कि वो बेचान हो गई हैंं।

कोरोना ने उड़ाई अभिनेत्री मोहिना कुमारी की नींद, बेचैन होकर आधी रात को कही ये बात! 1

बता दे की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों को अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। उनके फैंस को जबसे ये जानकारी हुई हैं कि मोहिना कोरोना पॉजिटिव हैं, तब से वो भी ये जानने के लिए उत्सुक हैं, कि अब उनकी हालत कैसी हैं। मोहिना ने अब इस मामले पर इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए एक मैसेज शेयर किया है।

कोरोना ने उड़ाई अभिनेत्री मोहिना कुमारी की नींद, बेचैन होकर आधी रात को कही ये बात! 2

उन्होंने लिखा, ‘सो नहीं सकती… शुरुआत के ये दिन काफी मुश्किल भरे हैं खासकर की जो घर के सबसे यंग और बड़े लोग हैं, लेकिन मैं प्रार्थना कर रही हूं कि जल्दी सब ठीक हो जाए। हमें अभी कोई शिकायत करने का अधिकार नहीं है।क्योंकि बाहर कई लोग हमसे ज्यादा परेशानियां झेल रहे हैं। लेकिन मैं उन सभी लोगों को शुक्रिया करना चाहूंंगी जो हमारे लिए दुआ कर रहे हैं औप लगातार अपना प्यार हमें भेज रहे हैं। ये हमें हिम्मत देता है, आप सभी का दिल से बेहद आभार। आप सभी का शुक्रिया’।

कोरोना ने उड़ाई अभिनेत्री मोहिना कुमारी की नींद, बेचैन होकर आधी रात को कही ये बात! 3

मोहिना ने आधी रात को ही अपने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट किया है। इस पोस्ट पर कई लोग कॉमेंट कर रहे हैं। कुछ ऐसे हैं, जिन्हें इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं हैं तो कुछ ऐसे भी हैं, जो उनकी जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बता दे की मोहिना टीवी जगत के बेहद मशहूर धारावाहिकों ये रिश्ता क्या कहलाता है, डांस इंडिया डांस सीजन 3, प्यार तूने क्या किया सीजन 5, गुमराह एंड रोमांस सीजन 5, नया अकबर बिरबल में काम कर चुकी हैं।

कोरोना ने उड़ाई अभिनेत्री मोहिना कुमारी की नींद, बेचैन होकर आधी रात को कही ये बात! 4 कोरोना ने उड़ाई अभिनेत्री मोहिना कुमारी की नींद, बेचैन होकर आधी रात को कही ये बात! 5
आपको बता दें कि मोहिना कुमारी ने बताया था कि इसकी शुरुआत तब हुई जब उनकी सास को बुखार आया। लेकिन जब उनका पहली बार में कोरोना का टेस्ट नेगेटिव आया तो सभी को लगा कि कुछ नहीं हुआ है और सब आराम से रहने लगे। लेकिन बाद में भी जब उनका बुखार ठीक नहीं हुआ तो पूरे परिवार ने टेस्ट कराने की सोची। क्योंकि बहुत से ऐसे लोग हैं, जिनमें कोरोना के बिना किसी लक्षण के बाद भी टेस्ट कराने पर परिणाम पॉजिटिव आ रहा है। इसलिए हम सबने टेस्ट कराया और अब रिजल्ट आपको पता ही है।