लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के अलावा इन सितारों ने भी खुदकुशी कर दी अपनी जान,

0
6716

दोस्तों देश एक तरफ कोरोना जैसे खतरनाक वायरस से जूझ रहा है, दूसरी तरफ एक के बाद एक प्रिय सितारों का जाना दुख को गहरा कर दे रहा है। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है, 24 घंटे बाद भी इस बात पर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा की वे अब हमारे बीच नहीं रहे। 34 साल की उम्र में कोई दुनिया से चला जाता है भला।

लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के अलावा इन सितारों ने भी खुदकुशी कर दी अपनी जान, 13

बता दे की कई सितारे खोए हैं। कई ने तो परेशानियों से तंग आकर अपनी जान दी। कोई टूटे सपनों तो कोई तंगहाली के चलते जिंदगी की जंग हार गया। सुशांत सिंह राजपूत से पहले उनकी एक्‍स मैनेजर ने भी अपनी जीवन लीला खत्‍म कर ली थी।

दिशा सलियन

लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के अलावा इन सितारों ने भी खुदकुशी कर दी अपनी जान, 14

कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर रहीं दिशा सलियन ने 14वें माले से कूदकर अपनी जान दे दी थी। दिशा सलियन अपने बॉयफ्रेंड रोहन राय और कुछ दोस्तों के साथ डिनर कर रही थीं। तभी वो अचानक विंडो की तरफ जाने लगीं और 14वें फ्लोर से कूदकर उन्होंने अपनी जान दे दी थी। यह बात 9 जून की है।

प्रेक्षा मेहता

लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के अलावा इन सितारों ने भी खुदकुशी कर दी अपनी जान, 15

क्राइम पेट्रोल शो की एक्‍ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने 25 साल की उम्र में फंदे से झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर दी थी। इंदौर में एक जनरल स्टोर चलाने वाले प्रेक्षा मेहता के पिता रवींद्र मेहता ने बताया था कि उनकी बेटी प्रेक्षा कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से परेशान थी, क्‍योंकि इस दौरान शूटिंग का काम बंद था। शूटिंग बंद होने की वजह से वह भविष्‍य को लेकर बेचैन रहती थी। पिता रवींद्र ने बताया कि प्रेक्षा को खाली बैठना पसंद नहीं था।

मनमीत ग्रेवाल 

लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के अलावा इन सितारों ने भी खुदकुशी कर दी अपनी जान, 16

नवी मुंबई के खारघर इलाके में किराए के फ्लैट में रहने वाले टीवी कलाकार मनमीत ग्रेवाल ने लॉकडाउन की वजह से डिप्रेस होकर खुद की जान ले ली थी। यह घटना 15 मई की है। टीवी शो ‘आदत से मजबूर’ और ‘कुलदीपक’ में काम चुके 32 साल के मनमीत इस छोटे से फ्लैट में अपनी पत्‍नी के साथ रहते थे। शूटिंग बंद होने की वजह से मनमीत के पास कमाई का जरिया नहीं रहा जिससे वह परेशान थे।

तमिल एक्टर श्रीधर

लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के अलावा इन सितारों ने भी खुदकुशी कर दी अपनी जान, 17

पैसों की तंगी के कारण चेन्नई में तमिल एक्टर श्रीधर और उनकी बहन जया कल्याणी ने भी आत्‍महत्‍या जैसी कदम उठाया था। दोनों की लाश काफी दिन तक घर में सड़ती रही थी। घर से बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को जानकारी दी थी।

चांदना वीके

लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के अलावा इन सितारों ने भी खुदकुशी कर दी अपनी जान, 18

कमर्शियल ऐड में नजर आईं कन्नड़ एक्ट्रेस और टीवी एंकर चांदना वीके ने जहर खाकर जान दे दी थी। मरने से पहले उन्‍होंने एक वीडियो बनाया था जिसमें वह कह रही थीं- तुमने कहा था कि अगर मैं मर जाऊं तो तुम्हारे लिए अच्छा होगा। मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रही हूं और इसकी वजह तुम हो दिनेश।