सुशांत सिंह की मौत से अंकिता लोखंडे सदमे, इस हालत में पहुंची अभिनेता के घर!

0
2321

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत उभरते हुए सितारों में शामिल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे सदमे में हैं। रो-रोकर उनका बुरा हाल है। सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद अंकिता सुशांत के परिवार से मिलने के लिए बांद्रा स्थित फ्लैट पर पहुंचीं, जहां एक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।

सुशांत सिंह की मौत से अंकिता लोखंडे सदमे, इस हालत में पहुंची अभिनेता के घर! 5

सुशांत सिंह की मौत से अंकिता लोखंडे सदमे, इस हालत में पहुंची अभिनेता के घर! 6

बता दे की अंकिता लोखंडे के चेहरे पर सुशांत के जाने का दुख साफ देखा जा सकता है। अंकिता लोखंडे के साथ उनके और सुशांत के एक कॉमेन फ्रेंड संदीप सिंह भी नजर आए, अंकिता काफी दुखी और मायूस नजर आ रही हैं। वे मास्क और ग्लव्स पहने हुए हैं। अंकिता के साथ मौजूद उनके दोस्त संदीप सिंह उन्हें सहारा देते हुए दिखे।

 

हाल ही में पवित्र रिश्ता के एक को-एक्टर ने बताया था कि जब से अंकिता ने सुशांत के निधन की खबर सुनी है, वो सदमे में हैं। उसका रो-रोकर बुरा हाल है। बता दे की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार (14 जून) को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 34 वर्ष के थे। कई बड़ी और हिट फिल्में देने वाले सुशांत न सिर्फ एक अच्छा एक्टर बनना चाहते थे, बल्कि उनके 50 ऐसे सपने थे, जिन्हें वो पूरा तो करना चाहते थे, लेकिन अब वो सभी सपने सुशांत के हाथों से लिखे चंद कागज के टुकड़ों पर दर्ज हो कर ही रह गए।